BiG News – पटना एयरपोर्ट पर पिस्टल और 3 ज़िंदा कारतूस के संग महिला को CISF ने लिया हिरासत, हवाईअड्डा पुलिस को सौंपा, पूछताछ जारी

#महिला के बैग में मिला पिस्टल और तीन कारतूस, एयरपोर्ट पर लगेज स्कैन के दौरान पकड़ मर आया हथियार

#पिस्टल और गोली संग महिला पहुच गई थी एयरपोर्ट, CISF ने लिया हिरासत में

#दिल्ली की फ्लाइट में करना था चेकिंग इन, सुरक्षा जांच में हुआ खुलासा

पटना Live डेस्क। सोमवार की देर रात पटना एयरपोर्ट पर उसवक्त सनसनी मच गई जब एक महिला यात्री हवाई अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपने बैग में पिस्टल और 3 ज़िंदा कारतूस लेकर पहले चेकिंग प्वाइंट को पार करते हुए एक्सरे मशीन तक पहुंच गई। जिसके बाद एयरलाइंस स्टाफ की ओर से एक्सरे मशीन में चेकिंग के दौरान उसके बैग से एक असलहा मिलने से हड़कंप मच गया। असलहा मिलने की पुष्टी होते ही महिला को CISF दस्ते ने अपनी हिरासत में ले लिया और जांच के बाद हवाईअड्डा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

मुजफ्फरपुर से आई थी दिल्ली जाना था

जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर सोमवार की देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री के बैग से एयरलाइंस की सुरक्षा जांच के दौरान अवैध असलहा बरामद हुआ। महिला का नाम श्वेता सिंह बताया जा रहा है। जो मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। श्वेता सिंह मुजफ्फरपुर से पटना स्थित एयरपोर्ट पहुची थी ताकि निजी एयरलाइंस के विमान से दिल्ली जा सके। अपने बैग में कपड़े के नीचे रखे रिवाल्वर के साथ टर्मिनल भवन में प्रवेश कर गई।

मेन गेट से चली गई अंदर                       महिला टर्मिनल भवन के मुख्य प्रवेश गेट से बैग में असलहा लेकर टर्मिनल भवन में प्रवेश कर गई जबकि सीआईएसएफ के जवान एक्सरे मशीन से सामानों की जांच करते हैं। इसके बाद भी महिला वहां से होते हुए अंदर टर्मिनल भवन में चली गई और एयरलाइंस एक्सरे मशीन के पास पहुंची। जहां जांच के दौरान एक्सरे मशीन में  सुरक्षाकर्मियों को बैग में रखा असलहा दिखाई पड़ा।

बैग में दिखा असलहा                  
सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल बैग खुलवाया तो उसमे कपड़े के अंदर देशी रिवाल्वर मिला। कारतूस  और असलहा लेकर टर्मिनल भवन में पहुंची महिला यात्री की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया।उसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने महिला यात्री को यात्रा करने से रोकने के साथ ही हवाईअड्डा थाना पुलिस को सूचित किया, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ़्तार कर लिया। एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी ने बताया की एयरपोर्ट टर्मिनल भवन के मुख्य प्रवेश गेट पर रैंडम एक्सरे किया जाता है।यही कारण है की महिला बैग में असलहा लेकर टर्मिनल भवन में पहुंच गयी। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।