Big Exclusive News – दुःसाहस का चरम ! पटना में सरेआम सड़क पर एक औरत ने दूसरी औरत के गले से झपट लिया गोल्ड चेन, महिला ने दिखाई बहादुरी खदेड कर पकड़ा, जमकर पीटा

0
138

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना का अशोक राज़ पथ का खुदाबक्श लाइब्रेरी से पीएमसीएच का गेट नंबर -2 के बीच का इलाका, वक्त लगभग साढ़े 11 बजे का, लोग बाग अपने रोजमर्रा के काम मे मशरूफ, सड़क पर गाड़ियों की रेलम पेलम। तभी एका-एक एक बूढ़ी महिला जोर जोर से चिल्लाते हुए एक खूबसूरत औरत और एक 7-8 वर्ष बच्ची के साथ बड़ी तेजी से सड़क पर दौड़ रही के पीछे चोर चोर कह कर दौड़ने लगी। महिला को चिल्लाते देख सड़क पर मौजूद लोगों और आसपास ठेले खोमचे,चाय पान की दुकान वालो की नज़र उस ओर उठ गई।तब तक बच्ची के साथ भाग रही महिला PMCH गेट नंबर 2 के समीप पहुच गई लेकिन पीछे से महिला की आवाज सुनकर एक चाय वाले जिसका नाम गौरी बताया जा रहा ने भाग रही महिला का हाथ पकड़ लिया फिर क्या था। लोगो का हुजूम ज़मा हो गया, इसी बीच बूढ़ी महिला भी पकड़ी गई महिला के पास पहुच गई।
दरअसल,बूढ़ी महिला हवाहवाई में सवार होकर अपने घर महेंद्रू जा रही थी। ट्रैफिक ज्यादा था तो हवाहवाई धीरे धीरे सरक रहा था कि अचानक महिला के गले से सड़क पर जा रही पकड़ी गई महिला ने झपट्टा मार कर चेन छीन लिया और दौड़ पड़ी। लेकिन हवाहवाई में बैठी महिला भी उसके पीछे चिल्लाते हुए दौड़ पड़ी।
चाय वाले द्वारा पकड़ी गई महिला को भीड़ में शामिल किसी पुरुष ने तो नही मारा पर महिलाओं में विशेषकर एक फल बेचने वाली सुगिया देवी और अन्य लोकल महिलाओं ने जमकर पिटाई की और फिर जिस महिला का चेन महिला ने झपट लिया था ने उसकी जामा तलाशी ली टूटा हुआ सोने का चेन उससे बरमाद हो गया। तो फिर जमकर महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी लेकिन इस दौरान उक्त महिला के साथ रही बच्ची के लगातार रोने और मेरी मम्मी को छोड़ दो की गुहार और चोरनी महिला पहनावे से किसी संभ्रात घर की मालूम पड़ रही थी,भीड़ ने दया दिखाते हुए वार्निंग दे कर छोड़ दिया।
वही, दिनदहाड़े हुए इस चेन लूट प्रकरण के बाबत इलाके में जबरदस्त चर्चा का बाज़ार गर्म है। वही स्थानीय लोगो का दावा है कि इलाके में यह कोई पहली घटना नही है। विगत कई दिनों से ऐसी कई  घटनाएं घाटी है। शायद आज पकड़ी गई महिला उसी गिरोह की सदस्य है जो चेन,पर्स और कीमती सामान मौका देखते ही उड़ा कर भीड़ में चंपत हो जाती है।