बड़ी खबर – टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने PM मोदी को कर दिया है चैलेंज आखिर क्यों जानिए

पटना Live डेस्क। मोदी सरकार में राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत फिटनेस चैलेंज हैशटैग (#) के साथ शुरू इस अभियान में राठौर ने हम फिट तो इंडिया फिट का नारा दिया है। इस हैशटैग के तहत अपने कार्यालय में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर किया साथ ही तमाम लोगों से भी इस मुहिम में भाग लेने की अपील की है। साथ ही साथ उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली,सुपर स्टार रितिक रोशन और बैडमिंट खिलाड़ी साइना नेहवाल को टैग किया था। राज्यवर्धन सिंह राठौर के इसी हैशटैग चैलेंज के बाद विराट कोहली ने अपना वीडियो अपलोड किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस अभियान में भाग लेने की अपील की।।प्रधानमंत्री ने भी जवाब देते हुए बहुत जल्द अपना वीडियो अपलोड करने की बात कही है।
यानी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चैलेंज को कबूल कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह बहुत जल्द अपना फिटनेस वीडियो जारी करेंगे।

विराट कोहली ने PM मोदी को किया था चैलेंज़

विराट कोहली, जो इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, ने विडियो की शुरुआत में कहा कि मिस्टर राठौड़ का चैलेंज स्वीकार करते हैं और अपनी फेवरिट एक्सरसाइज करते हैं। कोहली ने इस दौरान 20 स्पाइडर प्लैंक किए। कोहली ने इसके बाद कहा था, ‘मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को इसके लिए चैलेंज करता हूं।

https://twitter.com/Ra_THORe/status/998800601243881472

दरअसल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपना एक फिटनेस वर्कआउट वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और  ट्विटर पर अपने फिटनेस वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने 3 लोगों को टैग किया था और उनको फिटनेस वर्कआउट वीडियो शेयर करने का चैलेंज दिया है।

https://twitter.com/imVkohli/status/999297347032055808

विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी सोशल मीडिया पर अपना फिटनेस वर्कआउट वीडियो अपलोड करने का चैलेंज दिया है। PM नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक तौर पर इस चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा है कि बहुत जल्द अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो अपलोड करेंगे।
वही दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की ओर से विराट को अभी तक कोई जवाब नही मिला है।