शाहरुख बेचना चाहते हैं अपनी बीएमडब्लू कार, नहीं मिल रहा कोई खरीददार

पटना Live डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज बेचना चाह रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई खरीदार नहीं मिल पा रहा है। मुम्बई के एक कार डीलर ने फेसबुक पर कार के लिए एडर्वटाइज दिया है। इस कार डीलर ने बकायदा शाहरुख की कार का फोटो और उसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया है। फेसबुक पोस्ट पर शाहरुख का नाम और मन्नत का ऐड्रेस साफ दिखाई दे रहा है।


पोस्ट करने वाले डीलर के मुताबिक कार की सारी डिटेल्स शाहरुख के ही पर्सनल असिस्टेंट से मिली है। डीलर ने कार की कीमत 38 लाख रखी है। इसके साथ ही ये यह दावा भी कर रहा है कि इस कार का जो भी नया मालिक होगा उससे एसआरएक पसर्नली मुलाकात करेंगे। वही इस के बाद किंग खान की अन्य 7 और गाड़िया बिकवाने का कॉन्ट्रैक्ट भी इस डीलर को मिलेगा गर जो इस डीलर ने यह गाड़ी की बिक्री कर दी तो ऐसा दावा भी है इस डीलर का।

वही वायरल हो रहे इस पोस्ट के बाबत जब शाहरुख से इस बारे में जानने के लिए जब मीडिया के लोगो ने कॉन्टैक्ट किया तो उनकी पीआर टीम से पता चला कि ये एडर्वटाइजमेंट फेक है।बक़ौल उनकी पीआर टीम के शाहरुख अपनी कार बहुत पहले ही बेच चुके हैं।हालांकि पीआर एजेंट ने एडर्वटाइजमेंट में किए गए क्लेम की ऑथेंटिसिटी पर कोई कमेंट नहीं किया है।