कपिल शर्मा बीमार, अस्पताल में भर्ती

0
8

पटना Live डेस्क। इंडियन टीवी के बेस्ट कॉमेडियन, कपिल शर्मा की बुधवार रात शूटिंग के दौरान तबियत बिगड़ गयी। इसके तुरंत बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिला बेन धीरू भाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि कपिल का ब्लड प्रेशर काफी लो है।

कपिल के सह कलाकार कीकू शारदा ने बताया कि उस वक़्त कपिल को काफी अन इजी महसूस कर रहें थे। बैक टू बैक शूट्स के कारण कपिल की तबियत बिगड़ती चली जा रही थी। डॉक्टरों ने उनकी पूरी चेक अप के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी। अभी उनकी हालत में काफी सुधार है।

बता दे की जिस शाम उनकी तबियत बिगड़ने की खबर आयी है उस शाम परेश रावल ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूट पर अपनी फिल्म “गेस्ट इन लंदन” के प्रमोशन के लिए आने वाले थे। बाद में पूरी शूट कैंसिल करनी पड़ गयी।

गौरतलब है की 1 जून को कपिल को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा जाना था। लेकिन अब कपिल अस्पताल में भर्ती है और डिस्चार्ज होने के बारे में फिलहाल कोई खबर नहीं है तो कपिल अवार्ड फंक्शन में पहुंचेंगे या नहीं ये कहना मुश्किल है । बता दे कि 2014 में जब कपिल को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाना था, उस वक़्त कपिल जब तक पहुंचे तब तक कार्यक्रम समाप्त हो चूका था और ऑर्गनाइजर्स को अवार्ड बैक स्टेज जा कर लेना पड़ा था।

Loading...