Super Exclusive -पटना पुलिस ने कनिष्का बिल्डकौन का CMD प्रवीण कुमार सिंह को फर्ज़ीवाड़े में फिर किया गिरफ्तार, कई वारेंट है लंबित

0
98

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस ने दर्ज कई मामले  कनिष्का बिल्डकौन के CMD और शहर के चर्चित बिल्डर प्रवीण कुमार को एक बार फिर फर्ज़ीवाड़े और
धोखाधड़ी, अमानत में खयानत समेत लगभग 18 मामले दर्ज है। इन्ही मामलो में कई वारंट जारी थे। इन्ही दर्ज फर्जीवाड़ा के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर दानापुर की पुलिस ने कनिष्का बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के CMD प्रवीण कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रवीण को थाने में रखा हुआ है।
दानापुर पुलिस का कहना है कि इस बिल्डर के खिलाफ काफी शिकायतें लंबे अरसे से रही है।कुछ मामलों में इन्होने कोर्ट से पुलिस की कार्रवाई को स्टे करा रखा था। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक  कनिष्का बिल्डकॉन के सीएमडी बिल्डर प्रवीण कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के पहले पूरे मामले की तहकीकात की। पुलिस का कहना है कि और भी कई शिकायतें कई थानों में इस बिल्डर के खिलाफ दर्ज है।जिसे अब खंगाला जा रहा है। निवेशकों ने भी कम्प्लेन कर रखा है। परेशान लोगों को पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा जा रहा है।
पटना पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि फर्जी और संदिग्ध किस्म के बिल्डरों के खिलाफ कार्रवाई फिर से तेज की जायेगी।इधर के दिनों में फ़र्ज़ी बिल्डरों के खिलाफ राजधानी में लगातार शिकायतें मिल रही है।