बिग ब्रेकिंग (Exclusive) मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को दुकान में घुसकर मारी गोली, मौत

0
32

मनोज कुमार, ब्यूरो कॉर्डिनेटर, मुजफ्फरपुर

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव जारी है। अभी अभी शहर के नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की रात गरीबनाथ मंदिर रोड स्थित सोनारपट्टी स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में घुस सर्राफ पच्चीस वर्षीय रोहित कुमार की सीने में गोली मार हत्या कर दी। बाइक पर सवार होकर आए 2 नकाबपोश अपराधी वारदात को अंजाम देकर माली गली की ओर भाग निकले। गोली चलने से मौके पर अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में सर्राफ को ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एसएसपी विवेक कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे। उन्होंने आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। घटनास्थल से पुलिस को एक खोखा मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी है। इस खूंरेजी की घटना की वजह पता नहीं चल सका है। लेकिन एसएसपी का बताया कि लूट समेत कई अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मार्केट में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
कत्ल कर दिए गए सर्राफ रोहित कुमार केदारनाथ रोड निवासी मुकेश कुमार के बड़े पुत्र थे। उनका परिवार मूल रूप से पारू प्रखंड के देवरिया थाने के रूपवाड़ा का निवासी है। रोहित ही ज्यादातर दुकान पर रहते थे। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि वह रात में दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार दो युवक आए। मार्केट में घुसे और रोहित व उनके एक कर्मचारी रवि कुमार को कुछ बोला। इसके बाद पिस्टल से रोहित के सीने पर गोली चला दी। गोली लगते ही वह गिर पड़े। इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले। आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार पहुंचे। दुकानदारों के अनुसार,अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही रोहित ने दम तोड़ दिया था।