BiG News – पटना में ज्वेलरी दुकान में डाका 7 से 8 की संख्या में हथियार बन्द डकैतों ने दिया घटना को अंजाम, सीसीटीवी कैद हुई पूरी वारदात

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने परसा बाजार थाना के  कुरथौल में एक ज्वेलर्स दुकान पर दो लाख के गहने और दो हजार नगद राशि की डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। डकैती की यह सनसनीखेज वारदात परसा बाजार थाना के कुरथौल दरियापुर रोड स्थित रामाशीष मार्केट में मां अंबे ज्वेलर्स में घटी। घटना रात 8:30 बजे की बताई जा रही। 7 से 8 की संख्या में बाइक सवार अपराधी मां अंबे ज्वेलर्स पहुंचे और  दुकान में मौजूद दुकान मालिक विभीषण प्रसाद को पिस्टल के बट से मार कर जख्मी कर दिया और दुकान में मौजूद उनके पुत्र दीपक सोनी और अन्य स्टाफ को पिस्टल के बल पर होल्ड  कर लिया।अपराधियों दो लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूटकर हथियार चमकाते हुए आराम से फरार हो गए।
सूचना मिलते ही पहुंची परसा बाजार थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई है। घटना के बारे में दुकानदार दीपक सोनी ने पुलिस को जानकारी दी है कि सात से आठ की संख्या में रहे नकाबपोश अपराधियों जो बाइक से आये थे वरदाता को अंजाम देकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।