BIG News – जस्टिस काटजू ने किया – ट्वीट अब तेरा क्या होगा नीतीशवा ?

पटना Live डेस्क। भारतीय सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज और प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया (पीसीआई) के चेयरमैन रहे जस्टिस मार्कंडेय काटजू अपने बयानों के कारण कई बार विवादों में घिर चुके हैं। चाहे वो सनी लियोनी के पक्ष में बोलने की बात हो, मीडिया और सरकार के बीच चर्चा छेड़ने की बात हो या फिर सलमान रुश्दी पर राय देनी हो,जस्टिस काटजू अपनी बात रखने में नहीं हिचकिचाते। इसी क्रम में अक्सर वो विवादों को जन्म देते है।इसी क्रम में अक्सर वो विवादों को जन्म देते है। इसी कड़ी में जस्टिस काटजू बिहार की वर्त्तमान सियासत में जबरदस्त ढंग से अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए कल मंगलवार की शाम नीतीश कुमार को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ 2 ट्वीट किया है।
मार्कंडेय काटजू ने पहले ट्वीट (9 बजकर 20 मिनट) पर लिखा है कि तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश के लिए आरजेडी का दरवाजा बंद है। लेकिन फिर काटजू विवादित भाषा मे लिखते है …अब तेरा क्या होगा नीतीशवा ?

फिर कुछ देर बाद 9 बजकर 44 मिनट पर नीतीश कुमार को सलाह देते हुए जोरदार तंज कसते हुए भाजपा से उनके गठबंधन पर कहते है …

विदित हो कि मंगलवार की शाम नीतीश कुमार द्वारा राजद सुप्रीमो को किये गए कटसी कॉल के बाद सियासी गलियारों में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था। इसी मुद्दे पर बाद में तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को जमकर कोसा और अफवाहबाजों की जमकर क्लास लगाई थी। वही अब पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू के ये ट्वीट बिहार की सियासत में उबाल ला सकते है। अब देखना है जेड़ीयू के प्रवक्ता मार्कंडेय काटजू के ट्वीटों का कैसे काउंटर करते है।