धन धना धन आफर के बाद अब जियो ने लॉन्च किया ब्लॉकबस्टर ऑफर

0
9

पटना Live डेस्क। भारत के मोबाइल यूजर्स को अपने फोर जी प्लान से आश्चर्यचकित कर अन्य मोबाइल कंपनियों से तोड़ कर जियो यूजर्स में तब्दील कर तहलका मचाने के बाद जियों ने फिर एक नया धमाका किया है। रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर अब खत्‍म हो रहा है। ऐसे में जियो यूजर्स की बैचेनी बढ़ना लाजमी है।लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। खबरों की मानें तो जियो अपने ‘धन धना धन’ ऑफर के बाद अब एक नया ब्‍लॉकबस्‍टर ऑफर लेकर आ रहा है। इस ऑफर के मुताबिक पुराना ऑफर तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया जाएगा।

20 प्रतिशत अधिक इंटरनेट डाटा फ्री

जानकारी के मुताबिक जियो के इस नए प्‍लान की कीमत करीब 399 रुपए है जिसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, फ्री रोमिंग और करीब 20 फीसदी अधिक इंटरनेट डाटा फ्री मिलेगा।इस ऑफर के संबंध में जियो की वेबसाइट पर हाल ही में विज्ञापन भी जारी किया गया है।

84 दिन के लिए 84 जीबी फोर ज़ी डेटा

इस एड के मुताबिक जियो अपने नए ‘धन धना धन’ ऑफर के तहत 399 रुपए में 84 दिन के लिए 84 जीबी 4जी डाटा अपने यूजर्स को उपलब्‍ध करवाएगा। इस दौरान 1 जीबी डाटा रोज इस्‍तेमाल किया जा सकेगा यह 24 घंटे से पहले 1 जीबी डाटा खत्म हो जाता है तो इसके बाद 128 केबीपीएस की स्पीड के साथ भी इंटरनेट का उपयोग किया जा सकेगा।

56 दिन के लिए 112 जीबी हाई स्‍पीड डाटा

इसके अलावा जियो अपने इस प्‍लान में अपने उपभोग्ता जियो म्‍यूजिक,जियो न्‍यूज और जियो टीवी की ऐप्स पर भी अनलिमिटेड सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे।वहीं जियो के एक अन्य प्लान के मुताबकि 509 रुपए के रिचार्ज पैक में 56 दिन के लिए 112 जीबी हाई स्‍पीड डाटा मिलेगा। इस ऑफर के तहत हर दिन 2जीबी तक डाटा खर्च किया जा सकता है। यह प्‍लान अधिक डाटा यूज करने वाले सब्‍सक्राइबर्स के लिए दिया गया है।

गौरतलब है कि रिलयांस जियो ने अपना कॉमर्शियल ऑपरेशन 5 सितंबर से फ्री वॉयस और फ्री डाटा के साथ शुरू किया था। 2016 के अंत में जियो के पास 7.2 करोड़ सब्‍सक्राइबर्स और इस क्षेत्र में 6.4 फीसदी बाजार हिस्‍सेदारी थी।