Super Exclusive (वीडियो) पटना में झोला छाप डॉक्टर का कहर, छेनी हथौड़ी से कबाड़ दिए 5 दांत, तड़प तड़प कर मर गई महिला

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। बिहार के स्वास्थ्य विभाग के हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही है। समय समय पर हेल्थ सेक्टर की दयनीय हालात का खुलासा होता रहता है। वही सुशासन के दावो के उलट आम बिहारी से हेल्थ सेक्टर के हालात छुपा नही है। वही दूसरी तरफ सूबे के सरकारी अस्पतालों की खराब हालात और सरकार के स्वास्थ्य विभाग की घातक लापरवाहियों का नतीजा है कि नीम हक़ीम लगातार आम लोगो की जान ले रहे है। लेकिन बिहार सरकार का स्वास्थ्य विभाग और जिन पदाधिकारियों और हेल्थ विभाग के कर्णधारों के कंधों पर आम आदमी के सेहत की रक्षा की जिम्मेदारी है वो कान में तेल डालकर चिर निद्रा में है। जिसकी वजह से झोला छाप और नीम हकीम अपनी दुकान खोलकर आम आदमी को न केवल लूट रहे है बल्कि जान भी ले रहे है।
इसी घातक लापरवाही का नतीजा है कि राजधानी पटना में ठीक सुशासन सरकार की नाक के नीचे गोपालपुर थाना इलाके में एक झोला छाप डॉक्टर ने एक 26 वर्षीय महिला को मौत की नींद सुला दिया और तड़प तड़प कर मरने को छोड़ फरार हो गया।मिली जानकारी और परिजनों के अनुसार मृतिका सोनी कुमारी उम्र 26 वर्ष बैरिया निवासी गोपालपुर थाना की निवासी है। विगत दिनों जब उसके दांत में असहनीय दर्द शुरू तो मोहल्ले में ही खुद को डॉक्टर बताने वाले ओम प्रकाश गोस्वामी जो क्लिनिक खोलकर लोगो का इलाज करता आ रहा था कि पास जा पहुचे। सोनी ने जब झोला छाप गोस्वामी को बताया कि दात में भयंकर और असहनीय दर्द हो रहा है। पहले तो दांत दर्द की बात सुनकर उसने सोनी के द्वारा बताए गए दांत का उसने मुआयना किया और फिर परिजनों को बताया कि दांत सड़ चुका है। इस सड़े हुए दांत को ऑपरेशन कर उखाड़ना होगा वरना कैंसर का खतरा है। वही इस पूरे काम के लिए अपनी फीस के तौर पर 12 हज़ार का खर्च बताया और पैसा फौरन जमा कराने को कहा वरना कैसर होने का खतरा है। फिर छेनी हथौड़ी से बरपाया कहर

कैसर की बात सुनकर परिजनों डर गए और जैसे तैसे आनन फानन में पैसे का इंतजाम कर झोला छाप डॉक्टर को दे दिया। पैसे ज़मा कराने के बाद डॉक्टर साहब ने छेनी हथौड़ी निकली है फिर मृतका पर कहर ही बरपा दिया। पहले सोनी को एक इंजेक्शन दिया और फिर निकली छेनीहथौड़ी के ताबड़तोड़ वार से एक कि जगह 5 दाँत उखाड़ दिया। इस कहर का असर ये हुआ कि महिला के मसूड़े से खून की धारा रुकने का नाम नही लेने लगी और फिर महिला की तबियत बिगडने लगी और दर्द की अधिकता से सोनी तड़पने लगी। ज्यादा खून निकलने के कारण महिला की मौत हो गई पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए भेज दिया है। वही घटना के बाद से झोला छाप डॉक्टर ओमप्रकाश गोस्वामी का क्लीनिक बंद है और क़ातिल झोला छाप फरार है।