‘नीतीश कुमार की चुप्पी टूटी तो कुछ अच्छा ही होगा’

महागठबंधन सरकार में आपसी बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके चलते संबंध सुधरने की बजाए इसके बिगड़ने की संभावना ज्यादा लग रही है. गुरुवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने एक बयान में कहा था कि उनकी पार्टी के पास 80 विधायक हैं,और जो वो चाहेंगे वही होगा. इस बयान को लेकर जेडीयू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि राजद घमंड ना करे और 80 सीटों की धमकी ना दे. वो जो कहेंग वैसा ही होगा ऐसा संभव नहीं है.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के सीएम फेस पर बिहार की जनता ने वोट दिया है. अगर अकेले ताकत दिखाने का भ्रम पाल रहे हैं तो साल 2013 के चुनाव में क्यों 23 सीटों पर ही राजद सिमट गई? संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने चुप्पी साध रखी है. इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी कुछ बोल दे? कोई भी अपनी ताकत दिखाने की धमकी दे? नीतीश कुमार की चुप्पी टूटी तो कुछ अच्छा ही होगा,समय का इंतजार करना चाहिए.

दरअसल गुरुवार को राजद के नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि हमारे पास 80 विधायकों की बड़ी संख्या है, हम सबसे बड़ी पार्टी हैं और इसीलिए हम जो कहेंगे वही होगा। उनके इस बयान से महागठबंधन में दरार गहरा गई है।