26 दिन के अंदर दूसरी बार रंगदारी खातिर अपराधियों ने दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,दहशत में दुकानदार

20

पटना Live डेस्क। सुशासन के तमाम दावो की धज़्ज़िया उड़ाते हुए अपराधियों की बन्दूखे लगातार शोले उगल रही है। वही जहानाबाद में तो महज 26 दिन की अंतराल पर दूसरी बार बिना किसी खौफ़ दर्ज़न भर की संख्या में रहे अपराधियों ने सरेआम कपड़ा और फर्नीचर की दुकान में दिनदहाड़़े घुस कर पहले तो दुकानदार को रंगदारी खातिर धमकाया और जब उनकी बात दुकानदार ने नही मानी तो अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी। वही फर्नीचर दुकानदार को सरेआम दुकान से तक़रीब 200 मीटर सड़क पर घसीटते हुए ले गये। फ़िर वापस लौटकर दुकान में आकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई।

सरेआम अपराधियों के इस दुःसाहस भरे कारनामे से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। घटना के बाबत कपड़ा व्यवसायी शुभम कुमार ने बताया कि 10-12 की संख्या में रहे नकाबपोश अपराधी उसकी दुकान में घुस गए और मुझसे रंगदारी की मांग करने लगे। उन लोगों ने मुझे बाहर ले जाना चाहा कि इतने में चीखते—चिल्लाते मेरे पिता जी दुकान में आ गए। नकाबपोश अपराधी दुकान से बाहर निकल लगातार तीन राउंड फायरिंग कर सरेआम चलते बने। इस दौरान फर्नीचर दुकानदार को गुंडे 200 मीटर बीच सड़क पर घसीटते हुए आगे तक ले गए। इससे फर्नीचर दुकानदार घायल हो गया है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वही घटना की जानकारी मिलते ही  दल बउल के साथ पहुंचे नगर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पाल मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। इस संबंध में एसडीपीओ प्रशांत भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि 8-10 की संख्या में नकाबपोश अपराधी आए थे। दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्होंने फायरिंग की थी। अपराधियों को सीसीटीवी फुटेज की सहायता से पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि महज 26 दिनों के अंतराल पर यह दूसरी वारदात है। पिछले 7 अप्रैल को भी इसी दुकान पर अपराधियों ने सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद से कपड़ा व्यवसायी के साथ साथ आसपास के इलाके के व्यापारियों और आमलोगों में दहशत का माहौल कायम है।