बड़ी खबर- (Exclusive वीडियो)कटिहार में विदाई समारोह में बौराए IPS सिद्दार्थ मोहन जैन ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,देखिये

0
924

पटना Live डेस्क। विगत दिनों बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर लंबे समय से जिलो में कार्यरत आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। जिले के DM और SP के तबादले के बाद से सूबे के विभिन्न जिलों में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के विदाई समारोह आयोजित करने का सिलसिला जारी है। उल्लेखनीय है कि कटिहार के  एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और जिले के डीएम आईएएस अधिकारी मिथिलेश मिश्र का भी तबादला हो गया है।
लम्बे समय से जिले की कमान संभाल रहे DM और SP के तबादले के बाद कटिहार जिलाप्रशासन और पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने डीएम और एसपी के सम्मान में मंगलवार शाम को गोल्फ मैदान में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। चुकी यह विदाई समारोह डीएम और एसपी साहब के सम्मान में आयोजित था दोनो अधिकारी फूल मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे थे।
समारोह में उपस्थित सरकारी कर्मचारियों के बीच अपने अनुभव साझा करने का सिलसिला चल रहा था और जब बारी DM मिथिलेश मिश्र की आई तो उन्होंने SP साहब और अपने दोस्ताने के फलसफे को फिल्म शोले के मशहूर गीत ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ को गाते हुए अपनी गायन प्रतिभा का जैसे ही प्रदर्शन करना शुरू किया। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर रवाना हो रहे SP सिद्धार्थ मोहन जैन DM साहब का पूरा हौसला बढ़ाते हुए अचानक अपनी पिस्तौल निकाल ली और फिर ताबड़तोड़ 10 राउंड हवा में फायरिंग कर दी। आप भी देखिये