पाकिस्तानी चौकियों पर भारतीय सेना का हमला, मिला करारा जवाब

0
18

पटना Live डेस्क। पाकिस्तान, भारत में घुसपैठ कराता रहता है, पर भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान को करारा जवाब मिला। घुसपैठ में मदद करने वाली नौशेरा स्थित पाकिस्तानी चौकियों को भारतीय सेना ने पूरी तरह तबाह कर दिया गया है। इसके उपर वीडियो भी बनाई गई है जो कि सोशल मीडिया पर वाइरल हो चुका है। कुछ दिन पहले भारतीस सेना ने पाकिस्तानी सेना के बंकर को तबाह कर दिया था। एयर डिफेंस गन से फायरिंग और बंकर एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल से तबाह की गयी है। वीडियो दो हफ्ते पहले की है, पर सेना के मेजर जनरल अशोक नरुला ने यह खुलासा 23 मई को मीडिया से बात करते वक्त किया।

साथ ही मेजर ने बताया कि बर्फ पिघलने के कारण घुसपैठ बढ़ने का थोड़ा डर तो है, पर भारतीय सेना पूरी तरीके से अब तैयार है। अगर एल.ओ.सी पर गौर फरमाया जाए तब भी पाकिस्तान की तुलना में भारत मजबूत है।

सेना और देशवासियों में पाकिस्तान के प्रति काफी गुस्सा तब से ही भरा था, जब से पाकिस्तान ने फायरिंग कर दो भारतीय जवानों की हत्या कर के उनके शव का क्षत विक्षत किया था। तभी सेना के तरफ से कहा गया था कि इसका जवाब उन्हे सही वक्त पर दिया जाएगा। देश के मंत्रियों ने घुसपैठियों की करतूत की काफी निंदा की थी। सबने कहा था कि जवाब देने थोड़ा देर हो तो भी कोई बात नही पर जवाब मिलेगा जरुर।