बेनामी संपत्ति मामले में बढ़ी लालू प्रसाद परिवार की मुश्किलें,आयकर विभाग कर रही है पूछताछ

17

पटना Live डेस्क.  लालू प्रसाद परिवार की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही हैं. आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति मामले में लालू परिवार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. आज सुबह से ही तेजस्वी यादव से आयकर विभाग की टीम पटना स्थित कार्यालय में पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर में मीसा भारती और राबड़ी देवी को भी पटना के आइटी गोलंबर स्थित कार्यालय बुलाया गया, जहां तेजस्वी यादव से पूछताछ चल रही थी और दिनभर इन तीनों लोगों से बेनामी संपत्ति मामले में भी पूछताछ चल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने जो प्रश्नावली तैयार की है उसके आधार पर ही इन सबसे प्रश्न पूछे जा रहे हैं. बता दें कि लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति के कई मामले दर्ज किए गए हैं जिसके बाद आज राबड़ी, मीसा भारती और तेजस्वी से  इस मामले में पूछताछ कर उनका बयान लिया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग के द्वारा पूछे गए प्रश्नों ने तेजस्वी यादव को उलझा दिया.

वहीं, सांसद भोला सिंह ने बताया कि आयकर  विभाग ने रैली से पहले ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से बेनामी संपत्ति मामले में पूछताछ करने का आदेश दिया था, लेकिन तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने विभाग से रैली के बाद का वक्त देने की गुजारिश की थी. अब रैली बीत चुकी है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है.

इससे पहले लालू की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति से दिल्ली में आयकर विभाग और ईडी ने पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था.