पटना Live की खबर का असर एसएसपी मनु महाराज कर आदेश पर प्रेमी इंतख़ाब आलम संग उसके माता पिता हुए गिरफ्तार

0
33

पटना Live डेस्क। रविवार को पटना Live ने दिल्ली की शिवानी द्वारा पटना में पुलिस कन्ट्रोल रूम के बाहर ज़हर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश और उसके कारणों की तहकीकात करते हुए पूरे सच का खुलासा करते हुए इस मुद्दे को

Exclusive – इश्क में घरबार छोड़ पटना पहुची फिर पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर खा लिया ज़हर आखिर क्यों ? जवाब दीजिये एसएसपी साहब

शीर्षक के साथ जोरशोर से उठाया था। हमारी खबर का बेहद सकारात्मक असर भी हुआ है। शिवानी को इस हालत में पहुचाने के आरोपी गुनहगार आरोपी आशिक इंतख़ाब आलम संग उसके माता और पिता को पीरबहोर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मनु महाराज ने पीरबहोर थाना प्रभारी को अविलकम्ब एफआईआर दर्ज करने का आदेश देते हुए आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी का फ़रमान जारी किया एसएसपी के आदेश का तामिला करते हुए पीड़िता शिवानी की ओर से दी गई लिखित शिकायत पर थाना पीरबहोर में मामला दर्ज़ कर लिया गया। मुकदमा दर्ज होते ही थानाध्यक्ष ने ताबड़तोड़ कार्रवाही करते हुए आरोपी प्रेमी इंतख़ाब आलम संग उसके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि पीरबहोर और महिला थाना पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज नही करने और टरकाने की वजह से परेशान होकर दिल्ली निवासी शिवानी ने  डीएसपी टाउन से मिलने की कवायद के सफल नही होने से मायूस होकर पुलिस कंट्रोल रूम  कार्यालय के बाहर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। वर्त्तमान में शिवानी का इलाज़ पीएमसीएच में चल रहा है।