बडी खबर – बिहटा एवं नौबतपुर में अब अपराधियों की खैर नहीं आईजी ने एसआईटी गठित करने का दिया आदेश

0
189

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के सबसे तेजी से विकसित होते बिहटा और नौबतपुर में अपराधियों की
धमक चौड़ी पर अविलंब लगाम लगाने खातिर जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने एसएसपी,सीटी एसपी (पश्चिम) एवं एएसपी (अभियान) के साथ देर शाम बैठक कर पूरे घटना क्रम की बारीकी से चर्चा की। इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद इलाके को अपराधियों की जकडन से मुक्त करने की ठोस उपाय करने की कवायद शुरू करने का निर्देश जारी करते हुए एसआईटी के गठन का आदेश दिया गया हैं। साथ ही अपराधियों के खात्मे के लिए बेहद कारगर रणनीति भी तैयार कर ली गयी हैं।
इस बाबत आईजी ने बताया की बिहटा एवं नौबतपुर में अब अपराधियों की खैर नहीं। अब अपराधियों गोली पर आम लोग और व्यवसायी वर्ग नही पुलिस के निशाने पर अपराधी होंगे।उल्लेखनीय है कि बिहार की राजधानी से सटे और बेहद तेजी से विकसित हो रहे बिहटा में भूमाफियाओं एवं अपराधियों की बढ़ते सक्रियता को लेकर पुलिस के वरीय अधिकारी चिंतित हो गये हैं।


वही इस अहम बैठक में बुधवार को दिनदहाड़े दवा-दुकान पर हुये गोलीबारी को लेकर जोनल आईजी नैयर हसनैन खां ने देर शाम हुई बैठक में एसएसपी मनु महाराज सीटी एसपी पश्चिमी रविन्द्र कुमार एवं एएसपी (ऑपरेशन) राकेश दुबे के साथ बैठक कर बिहटा एवं नौबतपुर में अपराधियों के बढ़ते हौसला को लेकर कठोर कदम उठाने पर बल दिया गया।आईजी नैयर हसनैन खान ने बैठक में स्पष्ट कर दिया की बिहटा एवं नौबतपुर में कोई अपराधी नहीं बचना चाहिए।सिर्फ थानाध्यक्ष के भरोसे नहीं रहना होगा।आईजी ने दोनों थाना क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों के खात्मे के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया हैं। आईजी ने सख्त लफ़्जो में कहा हैं की पुलिस की गोलियों के निशाने पर अपराधी होंगे।वही,अपराधी अगर लम्बी जिंदगी चाहते हैं तो अपराध से तौबा कर कानून के समक्ष आत्मसमर्पण कर दें। पटना जिले के बिहटा, नौबतपुर में अपराधियों का खात्मा के लिए देर रात एसएसपी मनु महाराज, सीटी एसपी (पश्चिमी) रविन्द्र कुमार एवं एएसपी राकेश दुबे ने रणनीति तैयार कर लिया हैं। वही इस स्पष्ट नीति निर्देशो का असर भी देर शाम दिखाई दिया जब एसएसपी ने कदमकुंआ थानाप्रभारी जो पटना पुलिस के बेहद तेजतर्रार इंस्पेक्टरों में शुमार करते है को बिहटा थाने की कामना सौपी है। रंजीत कुमार का राजधानी पटना के अपराध जगत में बेहद कारगर नेटवर्क जो कठिन से कठिन मामलो के सुलझाने में मददगार साबित होता है।