पार्टी कहेगी तो दे दूंगा इस्तीफा-तेजस्वी यादव

पटना Live डेस्क.  जेडीयू से सुलझते रिश्तों के बीच राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर उनकी पार्टी कहेगी तो वो इस्तीफा देने को तैयार हैं. सीएम नीतीश कुमार से हुई मुलाकात की खबरों को लेकर उठ रहे सवालों पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि सीएम से सामान्य बातचीत ही हुई है. तेजस्वी ने कहा कि इस मुलाकात को लेकर जैसी बातें मीडिया में चल रही हैं वैसा कुछ नही है. ये पूछे जाने पर कि क्या वो इस्तीफा देंगे तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने उन्हें विधायक दल का नेता चुना है.पार्टी जैसा कहेगी वैसा करुंगा. उन्होंने कहा कि संपत्ति के मामले पर वो अपनी सफाई जनता के सामने देंगे. दफ्तर नहीं जाने के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो कैंप ऑफिस से फाइलें निपटा रहे हैं.

सीबीआई की रेड और अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पहली बार तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले. कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान तेजस्वी ने सीएम के सामने अपना पक्ष रखा.

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव को लेकर जेडीयू ने अभी कोई अंतिम फैसला नहीं किया है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस को इस मामले में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की पहल पर ही नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई थी. हालांकि अभी भी जेडीयू अपने स्टैंड पर कायम है और वो तेजस्वी यादव के स्थिति को स्पष्ट करने की मांग कर रही है. वहीं राजद तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर तैयार नहीं है और पार्टी ने उनके इस्तीफे की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है.