खौफनाक – पटना में ऑनर किलिंग,भाइयों ने अपनी नाबालिक बहन की हत्या कर किया शव गायब,प्रेमी को पीटकर किया अधमरा

0
27

पटना Live डेस्क। पटना में ऑनर किलिंग की एक बेहद सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना में सगे और चचेरे भाइयों ने ही अपनी छोटी बहन की निर्मम हत्या कर उसका शव गायब कर दिया है। वही प्रेमी को जमकर पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। ये तो शुक्र रहा कि गाँववालो ने घटना की सूचना समय रहते स्थानीय थाना पुलिस को दे दी वरना। वही घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को मुक्त करा थाने में ले आइ और उसके बयान पर आधार पर लड़की के भाई सूरज कुमार व चचेरे भाई विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ के आधार पर शव को बरामद करने के प्रयास हो रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक शव बरामद नहीं हो सका है।
वही घटना के बाबत एएसपी बाढ़ मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मारपीट से जख्मी युवक ने लड़की के साथ अपने प्रेम-प्रसंग की बात कबूली है। साथ ही बताया कि लड़की से मिलने उसके घर गया था। वहां लड़की के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और भाइयों ने ही लड़की की हत्या कर दी।बकौल एएसपी के घटनास्थल से खून के धब्बे मिले हैं।

वही इस ऑनर किलिंग की घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार युवक मूल रूप से गया जिले के तिलैया के मोहनपुर का निवासी है। नाम चितरंजन कुमार है। चितरंजन की बहन का ब्याह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बरियापुर में हुआ है। अक्सर वो अपनी बहन के ससुराल बरियारपुर आता-जाता था। इसी क्रम में बहन के घर के पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की से उसका प्रेम सबंध हो गया। दोनों अक्सर चोरी छिपे मिलते-जुलते थे। घटना वाली रात यानी बुधवार की देर रात चितरंजन लड़की के बुलाने पर उसके घर गया था।

चितरंजन जैसे ही नाबालिग प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था कि दोनों को भाइयों ने देख लिया।घर में घुसे प्रेमी को देख लड़की के दो भाई सहित परिवार के अन्‍य सदस्य भी आगबबूला हो गए। भाइयों ने चितरंजन को पकड़ लिया और फिर जमकर  पूरी निर्ममता से पिटाई कर दी। मारपीट से जख्मी हुए चितरंजन के सामने ही दोनो भाइयों बहन को जान से मार दिया। फिर अपनी बहन की हत्या कर शव को गायब कर दिया।
इधर,चितरंजन की दुबारे से शुरू हुई निर्मम पिटाई होता देख कर पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना बख्तियारपुर थाने को जानकारी दे दी,जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में करते हुए आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। वही लड़की के भाई सूरज ने भी चितरंजन कुमार के खिलाफ घर में बुरी नीयत से घुसने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है।