पूर्णिया एसपी के नेतृत्व में शराब के खिलाफ मुहिम को मिली जबरदस्त सफलता,शराब के जखीरे संग नकदी,कार समेत कई धंधेबाज गिऱफ्तार होंम डिलेवरी नेटवर्क ध्वस्त

0
85

पटना Live डेस्क। सुबे में लागू पूर्ण शराबबन्दी को जमीनी हकीकत में तब्दील करने की मुहिम में महती भूमिका निभाने को वचनबद्ध है पूर्णिया एसपी। साथ ही सामाजिक जागरूकता से नशा मुक्त समाज खातिर अभियान को लगातार नया आयाम देते है। साथ ही शराब माफिया के खिलाफ लगातार अपनी मुहिम को धारदार बनाये रखते है। इसी कड़ी में एसपी निशांत तिवारी के नेतृत्व में पूर्णिया पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए जिले में चल रहे शराब की होम डिलीवरी नेटवर्क को पूर्णतया ध्वस्त करने में सफलता पाई है। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार करते हुए एक इंडिका कार,60 हजार नकद और 97.5 लीटर विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई है।

                         बताते चलें कि के हाट थाने के डॉलर चौक निवासी संजय कुमार और सदर थाने के पोलोग्राम निवासी मुकेश जायसवाल को 1-1 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में दोनों ने कई नामों का खुलासा किया। इनलोगों का काम थोड़े से कमीशन के लिए होम डिलीवरी करना था। इनदोनों की निशानदेही पर एएसपी पूर्णिया सुशील कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें के. नगर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, खजांची थानाध्यक्ष मेनका रानी, सदर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के अलावे पुलिस अवर निरीक्षक वरुण गोस्वामी, कमलेश्वरी मंडल, फिरोज आलम, रामनाथ सिंह, तेजनारायण सिंह, पैंथर मोबाइल के जवान और सशस्त्र बल को शामिल किया गया। सफलता पूर्वक छापेमारी करते हुए टीम ने सदर थाने के गुंडा चौक निवासी इस व्यवसाय के किंगपिन देवा सिंह, सप्लायर सदर थाने के राजेंद्र नगर निवासी ज्योतिष सिंह, सदर थाने के जीरो माइल निवासी मो. केशर, मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाने के कल्व रोड निवासी जयंत कुमार, स्टॉकिस्ट सदर थाने के पोलोग्राम आम बगीचा निवासी प्रकाश साह, डिस्ट्रीब्यूटर सदर थाने के पोलोग्राम निवासी संजय कुमार, सदर थाने के शास्त्रीनगर गुलाब बाग़ निवासी मुन्ना साह एवं सदर थाने के गांधीनगर निवासी बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।