(वीडियो) छपरा के नगर पालिका चौक पर हाई वॉल्टेज हुआ ड्रामा,

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। छपरा जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है,नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर मुहल्ले में श्यामबाबू प्रसाद और गोरख प्रसाद के बीच जमीनी विवाद को लेकर स्थानीय थाना द्वारा कोई कार्यवाही नही होने पर पीड़ित परिवारों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया, जिससे अफरा तफरी का माहौल बन गया,जिससे निबटने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया।
पीड़ित युवती ने बताया कि विगत 6 माह से मेरे पड़ोसी के द्वारा झगड़ा किया जा रहा था विवाद को लेकर मेरा घर भी टूट गया है हमलोग सोंचे की जमीन का विवाद जल्दी निबटारा नही होगा तो हमलोग अपना घर बनाने के लिए तैयार हुए तो मेरे पट्टीदार द्वारा जान से मारने की नीयत से मारपीट करने लगे।
नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर मुहल्ला निवासी गोरख प्रसाद की 52 वर्षीय पत्नी शिला देवी व तीन पुत्रियों के साथ इनके पड़ोसी श्याम बाबू प्रसाद व इनके परिवार के लोगों ने मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया,जख्मी हालत में सदर अस्पताल जाने के बाद ईलाज कराने के बाद नगर थाने में शिकायत करने आई लेकिन स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही किया गया जिसका नतीजा निकला कि चारों पीड़िता ने शहर के हृदय स्थली के रूप में प्रचलित नगर पालिका चौक पर सड़क जाम कर पुलिसकर्मियों के खिलाफ जम कर हंगामा व पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद,हाय हाय के नारे लगाते हुए दो घंटे तक सड़क पर पीड़िता द्वारा हंगामा किया गया,जिससे अफरा तफरी का माहौल बना रहा।   मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बनी रही,अंत मे महिला पुलिस को बुलाया और किसी तरह समझा कर ऑटो से नगर थाने ले जाया गया।पीड़ित महिला बताया कि वार्ड कमिश्नर को बुलाकर आप बीती सुनाई तो वे लोग आकर कई बार पंचायती हुआ लेकिन वे लोग नही माने साथ ही श्यामबाबू के बेटे की नीयत भी ठीक नही है। वही पीड़ितों का कहना रहा कि…