Super Exclusive (विजुअल) हाजीपुर इंडस्ट्रियल क्षेत्र में दो प्लास्टिक फैक्टरी में एक के बाद एक लगी भीषण आग ,कई किलोमीटर दूर से दिखा धुएं का गुबार

पटना Live डेस्क। हाजीपुर इंडस्ट्रियल क्षेत्र में बुधवार अचानक लगी आग से दो बड़ी प्लास्टिक फ़ैक्टरिया धु धु कर जल उठी। कई दमकल की गाड़िओ द्वारा आग बुझाने की मशक्कत के बावजूद धु धु कर जली दोनों फैक्टरी। प्लास्टिक की कुर्सियां बनाने वाली दो फ़ैक्टरिओ में एक के बाद एक लगी आग ने देखते ही देखते पूरी फैक्टरी को चपेट में ले लिया। आग इतनी भयानक थी की धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से दिख रहा था। कई दमकल की गाड़िओ और लोगो की मस्सकत बेकार दिखी और फैक्टरी धु धु कर जलता रहा और धुएं का गुबार आसमान पर छा गया।

इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थित साईं प्लास्टिक फैक्टरी में बिल्डिंग के दौरान लगी आग ने कुछ ही देर में साथ ले लगी नेशनल प्लास्टिक फैक्टरी को चपेट में ले लिया। हालांकि मौके पर स्थानीय इंडस्ट्रियल थाना की पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस पहुँच गई और दमकल से आग पर काबू पाने का प्रयास जारी था। वही फैक्टरी प्रबंधन ने दमकम के देर से पहुँचने को हालात बेकाबू होने की वजह बताया है।
वेल्डिंग वर्क करते वक्त आग लग गई हजिसके कारण दोनों फैक्टरी में आग पकड़ लिया है। दमकल की गाडी पहुंची हुई और आग पर काबू पाने की कवायदके जुट गई। तब तक काफी भयानक आग ने दोनों फैक्ट्रियों को अपने चपेट में ले लिया था। फायर ब्रिगेड को जिला मुख्यालय से बुलाया गया। डीएम और एसपी भी रहे मौजूद।