सृजन महालूट – मकतूल मनोरम देवी ग्रुप फोटोज़ खोलेगे बड़े राज़, सीबीआई की टीम ने लिए कब्जे में तमाम तस्वीरें

23

पटना Live डेस्क। बिहार समेत पूरे देश को झकझोर देने वाले सृजन महाघोटाले जिसमे सरकारी पैसे को तड़तोड़ लुटा गया की हर परत और हर साज़िश को बेनकाब करने ख़ातिर सीबीआई का दस्ता लगातार मुहिम में जुट है। सृजन मामले में जांच कर रही सीबीआइ टीम तीन दिनों से भगलपुर एसएसपी आवास में फाइलों की पड़ताल कर रही है। सीबीआइ की टीम विगत शनिवार शाम को भागलपुर पहुंची थी। मंगलवार को भी दिन भर एसएसपी आवास में ही जमी रही और जो तमाम फाइलें पुलिस के पास रह गयी थीं,उसे भी अपने कब्जे में कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम इस महाघोटाले की किंगपीन मकतुल मनोरम देवी से जुड़े हर पहलू को बेहद बारीकी से खंगाल रही है। बिहार पुलिस से सीबीआइ ने उन तमाम तस्वीरों को अपने कब्जे में लिया है, जिनमें मनोरमा देवी के साथ हर आम और खास अन्य लोग भी दिख रहे हैं। यानी की तस्वीरों को भी तफ़्तीश का अहम हिस्सा मान कर टीम आगे बढ़ रही है।

              सीबीआइ  मनोरमा देवी के विभिन्न वर्गों विशेष कर राजनीति,पत्रकारिता,व्यापारी, सरकारी ओहदेदारों जैसे तमाम लोगों से कनेक्शन की पड़ताल कर रही है। सबौर स्थित सृजन कार्यालय में पड़े सामान की सूची तैयार करने के लिए पदाधिकारियों की टीम सृजन कार्यालय नहीं पहुंची। साथ ही तमाम कार्यक्रमो की तस्वीरों को खंगाला और अपने जब्ती सूची में दर्ज कर लिया है।