पैसे के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लात घुसे, तोड़फोड़ और पथराव फिर हुई फायरिंग तो कई पहुचे अस्पताल

15

ब्रिज भूषण कुमार, संवाददाता,पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के शरीफागंज में दो पक्षो के बीच में रुपये के लेन देन की विवाद हो गया और देखते ही देखते मामला संगीन हो गया और मामला मारपीट पीट में तब्दील हो गया। फिर उसके बाद दहशत फैलाने के लिए एक पक्ष की ओर से गोली बारी भी की गई। वही इस भिड़ंत की घटना में कई लोग घायल भी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुची और पुरे मामले की छान बीन में जुटी।

बताया जाता है की शरीफा गंज इलाके के रहने वाले योगेन्द्र राय और श्री राय किस पडोसी को कर्ज के रूप में 20 हजार रुपया दीया था। समय अवधि पूरा होने पर रूपये की मांग करने गए थे। जहा बकाया रुपया न मिलने पर जोगेन्द्र राय और उसके गुर्गो ने मार पीट शुरू कर दिया। जिसके बीच बचाव करने पहुंचे गांव के चनेश्वर राय के साथ ही मार पीट शुरू कर दी और उसके घर पर पथराव करते हुए फिर तोड़ फोड़ और गोलीबारी भी शरू कर दी गई। मामले के हिंसक होते ही इलाके में अफरा -तफरी मंच गई।
खूनी भिड़ंत की सूचना पर विभन्न थानों की पुलिस पहुँच कर लोगो को शान्त कराया और घायल लोगो को इलाज के लिए गुरु गोविन्द सिंह अस्पताल भेजा। इलाके में तनाव को देखते हुए विशेष पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर अपनी तफ़्तीश और कानूनी कार्रवाही शुरू कर दी है।