Breaking (Exclusive) राजधानी में गर्ल्स हॉस्टल में मारपीट, हॉस्टल की लड़कियों ने किया एस के पूरी थाने का घेराव जमकर किया हंगामा

0
264

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में शुक्रवार की देर रात एसके पूरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड स्थित लक्ष्मी कॉम्प्लेक्स स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल की संचालिका ने मकान मालिक और उसके बेटे पर गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया साथ ही साथ पुलिस की एकपक्षीय कार्रवाई के खिलाफ हॉस्टल की दर्ज़नो  लड़कियों ने थाने का घेराव किया। अचानक बड़ी संख्या में पहुची लड़कियों को एकबारगी थाना में देखकर ड्यूटी पर मौजूद पुलिस वाले किसी अनहोनी की आशंका से सहम गए लेकिन मामला कुछ और ही निकला। दरसअल रात के अंधेरे में बड़ी संख्या में पहुची लड़किया एस के पूरी थाना पुलिस के विरोध में ही थाना पहुची और जमकर हंगामा किया। कारण बना गर्ल्स हॉस्टल में मारपीट और जबरदस्त हंगामा। इससे नाराज होकर दर्जनों की संख्या में छात्राएं एसकेपुरी थाने में पहुंचीं और वहां हंगामा करना शुरू कर दिया।
हंगामा कर रही छात्राओं का आरोप था कि मकान मालिक का बेटा हॉस्टल के बालकोनी में सिगरेट पी रहा था। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया  तो उस वक्त तो वह मामूली कहासुनी के बाद चला गया पर इसके कुछ समय बाद मकान मालिक और उसके बेटे ने हॉस्टल संचालक और संचालिका को गिफ्ट देने के बहाने बुलाया और फिर दम्पति से फिर मारपीट की। देर रात छात्राओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया।
एस के पूरी थाना पुलिस ने हंगामा कर रही लड़कियों का पक्ष जाने और समझने खातिर महिला थाना अध्यक्ष गांधी मैदान को बुलाया तब जाकर तमाम आश्वासनों और कार्रवाई का भरोसा देने के बाद पुलिस ने किसी तरह छात्राओं को वापस हॉस्टल भेजा।
वही दूसरी तरफ एस के पूरी थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि विवाद मकान मालिक और होस्टल संचालक के बीच है। पुलिस ने लड़कियों का भी पक्ष सुना और उनके द्वारा और मालिक मकान के द्वारा एक दूसरे पर लगाये गए आरोपों के बाबत छानबीन कर रही है।