(वीडियो) प्रेमजाल में फसाकर प्रेमी ने प्रेमिका से की ठगी, युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, मामला दर्ज

0
78

धर्मेंद्र कुमार रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, छपरा

पटना Live डेस्क।  बिहार के छपरा में शादी का झांसा देकर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से नगद और जेवर की ठगी कर ली और इतना ही नहीं वह शादी करने से भी मुकर गया। इस घटना से आहत युवती ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन समय रहते घर वालो ने उसे बचा लिया और फिर युवती को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह घटना छपरा जिले के खैरा थाना क्षेत्र के पटेढा गांव की है। वही ठगी की शिकार होने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, परिजनों ने किसी तरह उसे बचा लिया। छपरा सदर अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।
घटना के बाबत बताया जाता है कि दिलीप कुमार नामक युवक ने अपने पड़ोस की पूनम को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे घर के सोने चांदी के तमाम जेवर ले लिया  जब लड़की के घरवालों को इसकी जानकारी हुई तो,उन्होंने लड़के के घर जाकर शिकायत की जिसके बाद लड़के के घरवालों ने मां-बेटी की जमकर पिटाई कर दी। इससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या की कोशिश की।इस मामले में खैरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है।