Super Exclusive(वीडियो) राजधानी में डॉक्टर के घर की छत पर रखे जेनेरेटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

0
13

पटना Live डेस्क। राजधानी में गर्मी के शुरुआती थपेड़ो से ही आगलगी की घटनाओं में बढ़ोतरी होने लगी है। इसी कड़ी में शहर के पॉश इलाको में शुमार राजेन्द्र नगर में शहर की चर्चित महिला डॉक्टरों में शुमार शांति सिंह के तीन मंजिला आवासीय सह नर्सिंग होम की छत पर लगे मोबाइल टावर की बिजली सप्लाई सुचारू रखने खातिर रखे साउंड लेस जेनेरेटर में आग लगने से अफ़रातफ़री मच गई। पहले तो काले धुएं के गुबार ने राहगीरों का ध्यान अपनी ओर खींचा और फिर देखते ही देखते सैकड़ो लोगो की नज़रों के सामने ही काले धुएं की गुबार के बीच जेनेरेटर से आग की लपटें उठने लगी और देखते ही देखते आग की लपटों ने जेनेरेटर को अपनी आगोश में समेट लिया।
उधर तीसरी मंजिल पर जेनेरेटर जल रहा था इधर सैकड़ो लोगो की भीड़ तमाशबीन बन
छत पर धु धु कर जल रहे जेनेरेटर की तस्वीर अपने मोबाइल कैमरों में कैद करने में लगी रही। इसी बीच घर वालो के द्वारा आगलगी के बाबत फायर ब्रिगेड को इत्तिला कर दिया गया। सूचना मिलते ही कंकड़बाग फायर स्टेशन की एक दमकल गाड़ी डॉ शांति सिंह के आवास सह नर्सिंग होम आ पहुची। लेकिन तीसरी मंजिल पर रखे जेनेरेटर को आग लपटों से बचाने में दमकल कर्मियों को खासी मशक्कत के सामान करना पड़ा। खैर जैसे तैसे आग पर तो काबू पा लिया गया।
लेकिन आगलगी की इस घटना में कोई बड़ा हादसा तो नही हुआ पर अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है।
 

Loading...