Big Breaking -(Pic) पटना जिले के कुख्यात अपराधी रामजनम यादव की चलती ट्रेन में हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पटना Live डेस्क। पटना के कुख्यात अपराधियों में शुमार पंडारख थाना क्षेत्र के लेमूआबाद का रहने वाला कुख्यात अपराधी रामजनम यादव की चलती ट्रेन में हत्या कर दी गई है। कुख्यात की दहशत का आलम ये था कि इसकी पत्नी नन्हकी देवी लेमुआबाद पंचायत से निर्विरोध मुखिया निर्वाचित हुई थी। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व मोकामा के बाहुबली विधायक अनन्त सिंह ने कत्ल कर दिए गए रामजनम यादव पर अपनी हत्या की साज़िश में शामिल होने का आरोप लगाया था। वही पटना में एके 47 से हुई लोजपा नेता रहे बृजनाथी सिंह मर्डर केस में भी मकतूल नामजद अभियुक्त था। मकतूल रामजनम यादव पर लगभग 16 मुकदमे दर्ज थे। साथ ही वर्त्तमान में वह कई मामलों में फरार चल रहा था।विदित हो कि विगत दिनों मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने इसके सर पर 2 लाख के ईनाम की घोषणा की थी।
अथमलगोला स्टेशन पर हुई हत्या रामजनम पर हत्या अपहरण और रंगदारी के करीब दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज थे। ट्रेन में गोली मारने की घटना से यात्रियों के बीच दहशत फैल गयी।जानकारी के अनुसार, डाउन पाटलीपुत्रा एक्सप्रेस में करीब 7:00 बजे अथमलगोला स्टेशन रामजनम यादव यात्री सवार हुआ।।डिब्‍बे में किसी बात को लेकर रामजनम की कुछ बदमाशों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद देखते ही देखते मामला बढ़ गया और गुस्‍से में बदमाशों ने पहले तो रामजनम की पिटाई कर दी फिर अचानक एक युवक ने रामजनम पर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि दबंगों ने युवक को गोली मारी और ट्रेन से कूदकर अथमलगोला के पास फरार हो गए। वह लहूलुहान होकर ट्रेन की बोगी में दरवाजे के पास ही गिर पड़ा।इसके बाद यात्रियों के बीच भगदड़ मच गयी। यह बोगी गार्ड की बोगी से सटी हुई थी।इस घटना के बाद यात्रियों ने बाढ़ स्टेशन पर गाड़ी रुकने के बाद शोरगुल मचाना शुरू कर दिया।

मौके पर बाढ़ रेल पुलिस पहुंची और जख्मी रामजनम को ट्रेन से नीचे उतार कर देखा,तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।रेल पुलिस ने यात्री को स्ट्रेचर पर लेकर बाढ़ अनुमंडल अस्पताल ले गयी,जहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। फिलहाल रेल पुलिस और आरपीएफ कर्मी घटना की तहकीकात में लगे हुए हैं।
रामजनम यादव की जामा तलाशी में खैनी का डिब्बा और एक बिना सीम का मोबाइल मिला है। वही पुलिस ने बताया कि मिले मोबाइल का सीम  गायब मिला है। मोबाइल में सेव किये गये नंबरों को पुलिस खंगाल रही है। हालांकि, इस घटना के बाद बाहर रेलवे स्टेशन पर दहशत का माहौल है।