बड़ी खबर (वीडियो) लालू के लाल तेजप्रताप की शादी से लौटने के दौरान RJD के जिला अध्यक्ष समेत 4 लोगों की मौत

0
261

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना से अपने घर लौटने के दौरान एक भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की दर्दनाक मौत से किंशनगंज में मातम पसर गया है। दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौट रहे 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक राजद के किशनगंज जिला अध्यक्ष इंतेखाब आलम,इकरामुल हक बागी, राजद के दिघलबैंक प्रखण्ड अध्यक्ष पप्पू समेत चालक की मौत की इस हादसे में मौत हो गई। इकरामुल बागी पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र हैं।घटना सिमराहा के पोठिया बाजार की है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे किंशनगंज में मातम का माहौल है।
उल्लेखनीय मालूम हो कि देर रात तेजप्रताप की शादी में भाग लेने के बाद ये सभी लौट रहे थे। तभी अररिया-फारबीसगंज के बीच ये हादसा हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि घटना सुबह करीब 6 बजे की है। ये सभी लोग राजधानी पटना में शादी अटेंड कर लौट रहे थे।
घटना के बाबत जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियो अपनी लेंन छोड़कर दूसरे लेंन में चली गई और फिर सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयावह है कि एसयूवी के परखच्चे उड़ गए और वाहन में सवार सभी की इस हादसे में मौत हो गई। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Loading...