बड़ी खबर – पटना में महज़ उधार में बिस्किट नही देने पर, दबंगो ने बरपाया कहर सरेआम दुकानदार की पीट पीट कर दी नृशंस हत्या

15

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में महज 10 रुपये के बिस्कुट ख़ातिर दबंगो ने एक दुकानदार पर कहर बरपा करते हुए उसकी दिनदहाड़े पीट पीट कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार को उस वक़्त घटी जब धोबिया कालापुर गाँव के ही ज्योति राय एवं विभूति कुमार रामजी ठाकुर के परचून दुकान पर बिस्कुट लेने पहुंचे। दुकान पर मौजूद रामजी से ज्योति ने उधार में बिस्कुट की मांग की। दुकानदार रामजी ठाकुर ने यह कहते हुये बिस्कुट  देने से मना कर दिया कि पहले से ही आपलोगों के यहाँ काफी बकाया है। पहले पुराना हिसाब चुकता करिये। बस यही बात दोनों दबंगो को चुभ गई,फिर क्या था। दोनो ने बुजुर्ग दुकानदार पर कहर बरपा दिया।

महज 10 रुपये के बिस्किट ख़ातिर ज्योति और विभूति ने हैवानियत का नंगा नाच करते हुए  रामजी ठाकुर को दुकान में घुस कर पीटना शुरू कर दिया और फिर पिटते हुए दुकान से बाहर लाकर सरेआम ज़मीन पर पटक दिया और लगातार लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। दोनों दबंग युवक बुजुर्ग रामजी को तब तक पिटते रहे जब तक मार खाकर वह बेदम होकर निढाल नही हो गया। पिटाई के दौरान बुजुर्ग दुकानदार लागतार दोनों से खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता गिड़गिड़ाता रहा पर दोनों इंसान से हैवान बन चुके थे।
लागतार लात घूसों के वार से दुकानदार की स्थिति ख़राब हो गई तो दोनों फरार हो गए। घटना op की जानकारी मिलने पर पहुचे रामजी के परिजनों ने मरणा-सन्न हालात में इलाज़ के लिये उसे बिहटा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम ख़ातिर दानापुर रवाना कर दिया है। वही मकतूल रामजी ठाकुर के बेटे के आवेदन के आधार पर 2 लोगो को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।