पाँच मशहूर हस्तियों ने दिया कपिल शर्मा को बड़ा झटका

0
13

पटना Live डेस्क। द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आने से पाँच मशहूर हस्तियों ने इंकार कर दिया है। बता दें कि पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बिच हुई फाइट्स के वजह से कपिल के चार सह कलाकार ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था। शो छोड़ के जाने वाले कलाकारों ने कपिल की काफी बुराई की थी। इन कारणों के वजह से कपिल शर्मा के फैंस भी उनसे काफी नाराज़ थे। यहाँ तक कि दर्शकों ने तो इस शो को देखना तक बंद कर दिया था। इसके अलावा यूट्यूब और सारे सोशल वेबसाइट्स पर “द कपिल शर्मा शो” के कलाकारों को काफी डिस्लाइक्स और भद्दे कमैंट्स का सामना करना पड़ा था।

सेलिब्रिटीज जिन्होंने किया शो में आने से साफ़ इंकार :

1. सचिन तेंदुलकर


सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक “सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स” रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म की प्रमोशन के लिए सचिन को एक मराठी शो में जरूर देखा गया पर इंडियन टीवी के चहिते कपिल शर्मा के शो में जाना सचिन को जरुरी नहीं लगा। बता दें कि कई भारतीय और दूसरे देशों के भी क्रिकेट खिलाड़ियों जैसे युवराज सिंह, हरभजन सिंह, विराट कोहली, सुरेश रैना, क्रिस गेल और अन्य को “द कपिल शर्मा शो” में देखा गया है पर सचिन शो में कभी भी नहीं पहुंचे। पहले भी कई बार कपिल ने खुद उन्हे निमंत्रण दिया है पर सचिन हर बार शो में जाने से इंकार कर चुके है।

2. आमिर खान


मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के तो क्या कहने। आमिर खान जब अवार्ड शोज को स्किप कर देते है तो न जाने क्या सोच कर कपिल शर्मा,आमिर को बार बार अपने शो में बुलाते है ? जबकि उनका जवाब क्या होगा इस बात से सारे दर्शक भी वाकिफ है। आमिर को “कॉफी विद करन” में देखा गया था। बता दें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट बहुत कम ही किसी शो में जाते है और विवादों से भी दूर ही रहना चाहते है।

3. लता मंगेशकर


भारत की ‘स्वर कोकिला’, लता मंगेशकर को कपिल शर्मा ने कई बार इस शो में आकर शो की शान बढ़ाने के लिए न्यौता दिया पर लता जी ने हर बार मना कर दिया। शायद जो कुछ भी कपिल के शो में फ्लेवर लाने के लिए किया जाता है, वो सब लता जी को पसंद नही और उन सब से बचने के लिए ही वो शो में शामिल होने सही नही समझतीं। काफी बार भी आमंत्रित किये जाने पर भी लता जी ने हर बार कपिल को नरमी के साथ ही मना करना सही समझा ताकि कपिल को बुरा भी न लगे।
4. रजनीकांत


साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को कपिल ने काफी बार अपने शो में आने के लिए आमंत्रित किया। दर्शकों को भी इंतजार था कि कब वह रजनीकांत को “द कपिल शर्मा शो” में ठहाके लगाते दिखे पर हर बार रजनीकांत का जवाब “ना “में ही आया।

5. एम.एस. धोनी

एम.एस. धोनी को सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने बॉयोपिक की प्रमोशन करते हुए कितनी बार ही देखा गया था, पर ख़बरों के अनुसार धोनी ने कपिल के शो में जाने से साफ़ इंकार कर दिया था। उनहोंने पहले से ही मन बना लिया था कि उनके उपर बन रही फिल्म का प्रमोशन “द कपिल शर्मा शो” में न ही हो।
जब दर्शको से पुछा गया था तो दर्शको का कहना था कि धोनी को अपनी कहानी पर बेस्ड फिल्म की प्रमोशन करने के लिए किसी और शो की मदद की जरुरत नहीं पड़ेगी।

मालुम हो कि द कपिल शर्मा शो टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। थोड़े ही समय में “द कपिल शर्मा शो” को मिली लोकप्रियता और शो की बढ़ती टी.आर.पी शायद कई लोगो को रास नहीं आयी और फलस्वरुप आज शो की टी.आर.पी गिरती चली जा रही है। न जाने किसकी बुरी नज़र कपिल के शो को लग गयी? अब जिन हस्तियों ने शो में आने से इंकार किया है, उनका इंकार करने के पीछे क्या कारण है, इस पर फिलहाल कोई खुलकर टिप्पणी देता नज़र नही आ रहा। ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे और कौन कौन से सेलिब्रिटीज शो में जाने से मना करते है।

Loading...