गोपालगंज: पहले प्रेम जाल में फांसा, किया निकाह और फिर दे दिया तलाक!

पटना Live डेस्क. फरेबी प्रेमी ने पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया…उसके बाद किया उससे निकाह.. और जब वो हुई गर्भवती तो पति ने उसे दे दिया तलाक…जी हां.. ये कहानी है गोपालगंज की.. जहां पति ने उस महिला को न केवल साथ रखने से इनकार कर दिया बल्कि उसे घर से बेघर भी कर दिया. फिलहाल वो गर्भवती महिला अस्पताल में भर्ती है और न्याय के लिए गुहार लगा रही है. ये मामला है जिले के फुलवरिया थाने के काजीपुर गांव की. जहां पीड़िता न्याय की भीख मांग रही है.

दरअसल काजीपुर गांव की रहने वाली पीड़िता को पहले तो फरेबी युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और दो साल पहले उससे कोर्ट में निकाह कर लिया. फिलहाल पीड़िता आठ महीने की गर्भवती है और घर से बेघर कर दिए जाने के चलते रो-रो कर उसका बुरा हाल है. महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला की तरफ से शिकायत के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला के मुताबिक उसकी शादी काजीपुर गांव के ही रहने वाले एक शख् से हुई थी.शादी के बाद कुछ साल तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन उसके बाद आरोपी उसे प्रताड़ित करने लगा और जब वो बच्चे की मां बनने वाली थी तो उसे तलाक बोल दिया गया.

ख़ास बात यह है कि कोर्ट में निकाह करने बाद घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. वहीं आरोपी पति के मुताबिक गाव में पंचायती कर उसकी जबरदस्ती शादी की गयी थी. यह शादी उसकी रजामंदी से नहीं हुई थी. आरोपी पति ने आरोप लगाया है कि गर्भ में पल रहा बच्चा भी उसका नहीं है इसलिए वह अपनी पत्नी के साथ दोबारा नहीं रहना चाहता है.