बड़ी खबर -(वीडियो) बिहटा में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी, रेमंड शॉप पर रंगदारी खातिर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत

0
142

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के सबसे तेजी विकसित होते बिहटा प्रखंड पर अपराधियों की गिध्द दृष्टि यहां के व्यवसाइयों और व्यापारियों के लिए दहशत का कारण बना हुआ है। अपनी दहशत और बिहटा पर कंट्रोल के वर्चश्व की जंग में अपराधी गिरोहों द्वारा लगातार दुकानदारों, शोरूम के मालिको और व्यापारी वर्ग से रंगदारी की मांग अपराधी गिरोहों द्वारा लगातार की जाती है।

Read also – काको के कसूरवार

इसी क्रम में राजधानी का औद्योगिक थाना क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने दिनदहाड़े रेमंड शो-रूम पर ताबड़तोड़ सरेआम दिन-दहाड़े गोलीबारी कर दहशत फैला दिया हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 3 बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने शो रूम में सड़क पर खड़े खड़े ही ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की और फिर चलते बने इधर फायरिंग के दौरान शोरूम के स्टाफ दहशत के मारे फ्लोर पर लेट गए।
इधर अपराधियों के द्वारा सरेआम दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत तारी हो गई और फिर गोलीबारी की आवाज सुनते ही कारोबारी ने धड़ाधड़ अपने-अपने दुकानों के शटर गिराने लगे।
उलेखनीय है कि रेमंड शो-रूम के मालिक से पूर्व में इलाके के कुख्यात अपराधी मनोज सिंह एवं उसके बेटे मानिक सिंह ने रंगदारी मांगी थी। इस बाबत रेमण्ड शोरूम के मालिक बिहटा निवासी राजेश कुमार गुप्ता ने पांच महीने पूर्व नौबतपुर के शम्भूकुडा निवासी मनोज सिंह के खिलाफ कोतवाली थाना में 08 दिसंबर 2017 में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने कुख्यात मनोज सिंह की शिक्षिका पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।वही, दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी की सूचना पाकर बिहटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची हैं और शुरुआती तफ़्तीश प्रराम्भ करते हुए थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर छापेमारी शुरू कर दिया हैं।