Super Exclusive (वीडियो) पटना में अपराधियों का दुःसाहस रेस्टुरेंट में घुसकर दागी गोलिया, गिरते पडते भागे ग्राहक और स्टाफ

0
31

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। पुलिस के लाख दावो के उलट अपराधी न केवल वारदातों को अंजाम दे रहे बल्कि फरार होने में भी कामयाब हो रहे है। इसी कड़ी में पटना के एयरपोर्ट थाना अंतर्गत जगदेव पथ पर स्थित मनपसंद रेस्टोरेंट में अपराधियों ने गोलीबारी कर दी और फरार हो गए। फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुची और अपनी छानबीन प्रराम्भ कर दी है।                                          घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के हवाई अड्डा थाना के जगदेव पथ स्थित मनपसंद रेस्टोरेंट में उसवक्त खाना खा रहे ग्राहक और रेस्टुरेंट स्टाफ़ गिरते पड़ते भागने लगे जब अचानक फायरिंग होने लगी। दरअसल मिली जानकारी के जगदेव पथ के निकट स्थित यह रेस्टुरेंट देर रात तक खुला रहता।

गोलीबारी का आखों देखा ब्यौरा

हर दिन की भांति सोमवार को भी रेस्टुरेंट में ग्राहकों को खाना सर्व किया जा रहा था। इसी दौरान बाहर एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक आये, एक तो बाइक स्टार्ट कर बाहर ही खड़ा रहा वही दो युवक रेस्टुरेंट में घुसे और और रिसेप्शन पर मौजूद रेस्टोरेंट के स्टाफ से भद्दी सी गाली देते हुए किसी कामरान के बाबत पूछते है कहा है?पर मौजूदा स्टाफ द्वारा कामरान के बारे में कोई जानकारी नहीं होने पर अपराधियों ने उसका मोबाइल नंबर मांगा। इस पर जब रिसेप्शन पर मौजूद स्टाफ ने कहा कि वो किसी कामरान को नहीं जानते हैंऔर ना ही उसका नंबर उनके पास है। इतना सुनते ही अपराधी आग बबूला हो गए और रिसेप्शन पर मौजूद स्टाफ को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे फिर तभी अचानक मुड़े और फिर अपराधियों ने  रेस्टोरेंट में पिस्टल से 2 राउण्ड कर दी और चलते बने। एक गोली जहा दीवाल में सुराख कर गई तो दूसरी फ्रिज में जा लगी।
फायरिंग के बाद मौजूद ग्राहक गिरते पड़ते भागने लगे। दहशत का आलम ये था कई लोग तो सेल शॉक्ड हालात में कुछ बोल नही पा रहे थे। वही रेस्टुरेंट स्टाफ काफी देर तक जिसको जहा जगह मिली दुबका रहा। अफ़रा तफ़री के बीच किसी ने घटना की सूचना दी तो स्थानीय थाना समेत अन्य समीपवर्ती थानों की पुलिस भी पहुची।
वही शुरुआती तफ्तीश में मिली जानकारी के अनुसार अपराधी जिस कामरान को ढूढ रहे थे वो इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। कुछ महिनो पहले कामरान ने वर्त्तमान में जिस स्पेस में मनपसंद रेस्टूडेरेंट है उस जगह को किराए पर लिया था। फिर कामरान ने इस जगह को एक अन्य व्यक्ति को किसी किराए पर दे दिया। किराए पर लेने के बाद शख्स यहां रेस्टोरेंट खोल रखा है।
घटना की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट थाना पुलिस मौके पर पहुची और फिर अपनी छानबीन शुरू करते हुए गोलीबारी के बाद मौजूद पिलेट्स बरामद किया और घटना के बात शुरुआती तफ्तीश में रेस्टोरेंट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने की कवायद में जुट गई है।