बड़ी खबर – पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े दवा दुकान पर की गोलीबारी,रंगदारी खातिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका

0
48

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का
दुःसाहस अपने चरम पर है। खास कर राजधानी से सटे उन इलाकों में जहां राजधानी का विस्तार जारी है। इन इलाकों में अपराधियों के बीच रंगदारी खातिर वर्चस्व की जंग जारी है। इलाके में अपनी धमक और वर्चस्व खातिर सक्रिय गिरोहों द्वारा दिन-दहाड़े कारोबारियों को गोलियों का निशाना बनाया जा रहा हैं।
विदित हो कि बिहटा में सिनेमा मालिक निर्भय सिंह हत्याकांड के बाद बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने दवा व्यवसायी के हत्या के इरादे से दुकान पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलीबारी की गई। गनीमत रही कि इस दौरान दुकानदार समेत अन्य बाल बाल बच गए।मिली जानकारी के अनुुुसार बिहटा चीनी मील मार्ग स्थित केसरी मेडिकल एजेंसी एवं केसरी इलेक्ट्रिक दुकान के मालिक राजू भारती व संजीव भारती की हत्या करने के इरादे से बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैला दिया। पुलिस सूचना पाकर पहुंची तो अपराधी भाग खड़े खड़ा हुए। इस गोलीबारी में जहां दुकान पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ हैं वहीं किसी को हताहत होने की सूचना नहीं हैं। घटना की सूचना वायरलेस पर प्रसारित होने के बाद सभी आसपास के थाना क्षेत्र को सील कर दिया गया हैं वही,घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों को सील कर छापेमारी में जुट गयी हैं। 

बिहटा में रंगदारी में हिस्सेदारी खातिर वर्चस्व की जंग

पटना जिले में सबसे तेजी से विकास की ओर अग्रसर बिहटा बाजार पर अपराधियों की गिद्ध नजर पड़ गयी हैं । रंगदारी वसूली को लेकर दो गिरोह वर्चस्व की लड़ाई में कूद पड़ा हैं। सुत्रों की मानें तो बिहटा बाजार में रंगदारी को लेकर दो गिरोह में वर्चस्व की लडाई चल रहीं हैं।कुछ कारोबारी छुपके लेवी भी देते आ रहें हैं। इसको लेकर कई हत्याएं एवं आम तौर गोलीबारी हो रहीं हैं।हालाँकि पुलिस सक्रिय हैं लेकिन पुलिस के कुछ मुखबीर अपराधियों को पुलिस कार्रवाई की सूचना दे रहे है और अपराधी पुलिस से बचने में कामयाब हो जा रहें हैं।वही रंगदारी में ज्यादा हिस्सेदारी खातिर आपराधिक गैंग बड़े घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं ताकि खौफ़ कायम कर मोटी वसूली की जाए।