Big Breaking (वीडियो) पटना में अपराधियों का तांडव, बाप बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत

अजीत यादव, संवाददाता, पटना

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। बिहटा फुलवारी के बाद बाईक सवार अपराधियों ने अब अनीसाबाद में रघुनाथ टोला गली में होलसेल किराना दुकानदार दिना साव के दुकान पर सरे शाम गोलियां बरसाकर दुकानदार के बेटे की हत्या कर दिया जबकी गोली लगने से दिना साव घायल हो गया। दो गोली किराना दुकानदार दिनेश साव के बेटे को मारी और एक गोली दीना साव को लगी जिससे दोनों खून से लथपथ तडपने लगे। इसके बाद अपराधियों ने किराना दुकान में लूटपाट भी किया है। गोलीबारी करने के बाद अपराधी सरे आम हथियार चमकाते आराम से फरार हो गये।
घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों की मदद से स्थानीय लोगों ने घायल पिता पुत्र को राजा बाजार के निजी होस्पिटल ले गये जहाँ चिकित्सकों ने व्यापारी पुत्र उसे मृत घोषित कर दिया। घरवालों को हत्या की खबर मिली तो चीत्कार कर उठे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर गर्दनीबाग थानेदार दल बल के साथ पहुंचे और छानबीन में जुट गये। घटनास्थल पर गिरा खुन वारदात की कहानी खुद बयाँ कर रहा था। सरे शाम व्यापारी की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।


मिली जानकारी के मुताबिक अनीसाबाद में रघुनाथ टोला गली में दिना साव का होलसेल किराना का कारोबार है। दीना साव अपने पुत्र बंटी उम्र करीब 35 साल के साथ अपने दूकान में बैठे थे। तभी एक बाईक सवार दो बदमाश आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान ही व्यापारी दीना और बेटे बंटी को गोली लगी और दोनों खुन से लथपथ होकर तड़पने लगे। इसके बाद अपराधियों ने दूकान में लूटपाट भी की और फरार हो गये। घटना के बाद किराना व्यापारी के घर कोहराम मच गया। आनन फानन परिजनों की मदद से स्थानीय लोग व्यपारी बंटी को राजा बाजार के एक बड़े निजी होस्पिटल ले गये। अस्पताल में चिकित्सकों ने व्यापारी पुत्र बंटी को मृत घोषित कर दिया जबकी पिता दिना साव की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बंटी की हत्या की खबर मिलते ही उसकी पत्नी बेहोश हो गयी वही अन्य परिजनो के चीत्कार से अस्पताल में मौजूद लोगों की आँखे भी बरस पड़ी।
वही इस खुरेजी के बाबत गर्दनीबाग थानेदार ने बताया की घटना के बारे में कई बातें सामने आ रही हैं। घटना का कारण स्पष्ट नही है लेकिन लेंन देंन सहित अन्य पहलुओं पर जाँच की जा रही है। बाद में डीएसपी भी पहुंचे और पूछताछ करके घटना के तहकीकात में जुट गये। वही इस घटना की जानकारी मिलते ही SSP मनु महाराज भी वारदात स्थल पहुचे और मामले की जानकारी ली।