ब्रेकिंग -Exclusive (वीडियो )पटना में युवक की नृशंस हत्या, परिजनों ने लिया दोस्तों का नाम बोले ये ही हत्यारें है चार

0
13

बृजभूषण कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। पटना सिटी के मालसलामी थाना अंतर्गत रिकावगंज इलाके से रहस्मय ढंग से गायब 20 वर्षीय सोनू की तलाश अब सदा के लिए खत्म हो गई।लापता सोनू का शव को पुलिस ने फतुहां के बुद्धुचक स्थित एनएच- 30 फॉरलेन से बरामद किया गया है ! परिजनों ने सोनू के दोस्तों पर ही साज़िश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।
मिली जानकारी और बकौल परिजनों के सोनू कैटरिंग का काम करता था। बीते 30 जून को अपने घर रिकाबगंज से चौक थाना क्षेत्र में स्थित अरोड़ा हाउस में कैटरिंग का काम करने गया था। फिर घर नहीं लौटा। काफी इंतज़ार के बाद भी जब सोनू घर नही पहुचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी और  साथ ही इस बाबत मालसलामी थाना में सोनू के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। जहाँ मामला दर्ज होते ही पुलिस सोनू के तलाश में जुट गई।
अपनी तफ़्तीश के दौरान पुलिस को पता चला की फतुहा के N.H-30 फोर लेन से अज्ञात शव मिला है। जिसकी पहचान गायब सोनू के रूप में किया गया। वही सोनू के हत्या से पूरा परिवार सदमे में है। पीड़ित परिजनों का कहना था की चार दोस्तों के साथ काम पर निकला था । जहाँ चार दोस्तों ने मिल कर उसे फतुहां ले गए और एनएच-30 पर ले जा कर सन्नाटे में उसकी हत्या कर दिया है। इस घटना में उसका दोस्त चन्दन शामिल है। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग किया है की सोनू के हत्या में शामिल सभी दोस्तों को जल्द गिरफ्तार किया जाय।

वही बकौल पुलिस परिजनों द्वारा मिसिंग का मामला दर्ज होने के पहले ही सोनू की हत्या हो चुकी थी। अब कानून संगत कार्रवाही करते हुए हत्यारो की गिरफ़्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने सोनू के मोबाइल पर की गई काल के आधार पर हत्यारो की गिरफ़्तारी सुनिश्चित करेगी। साथ ही अपने अनुसंधान को वैज्ञानिक आधार पर भी आगे बढ़ाएगी।