Exclusive(Video)जम्मू कश्मीर पुलिस का हो रहा है पटना में जबरदस्त विरोध गलत ढंग से कश्मीरी लड़की के अपहरण मामले में पिता पुत्र गिऱफ्तार

0
15

बृज भूषण कुमार, सवांददाता

पटना Live डेस्क। पटना सिटी के मालसलामी थाना परिसर में उस वक़्त हंगामा खड़ा हो गया  जब नन्द गोला के रहने वाले लक्ष्मी चौधरी नामक व्यक्ति को जम्मू कश्मीर के बारामुला थाना और मालसलामी थाना की पुलिस ने युवती के अपहरण मामले में गिरफ्तार कर लिया और उसे जम्मू कश्मीर ले जाने की तैयारी करने लगे। वही परिजनों ने लक्ष्मी चौधरी को अभिलम्ब छोड़े जाने की मांग कर रहे है। परिजनों की माने तो लक्ष्मी चौधरी और उसके पुत्र पर जम्मू कश्मीर की युवती नाजिया का अपहरण करने का आरोप लगाया है और मोबाइल सीम नंबर के पहचान पत्र के आधार पर इसे गिरफ्तार किया है, जबकि लक्ष्मी चौधरी एक गरीव व्यक्ति है और वे कभी जम्मू कश्मीर नहीं गए है और ना ही उनका पुत्र कभी गया है।

साथ ही जो पहचानपत्र गिरफ्तारी का आधार बताया जा रहा है उसमे लगा फोटो भी लक्ष्मी चौधरी का नहीं है। फिर भी पुलिस जबरन युवती नाजिया को उपस्थित करने की बात कर रहे है, और निर्दोष लक्ष्मी को आरोपी बना जा रहा है। परिजनों और स्थानीय लोगो ने पुलिस प्रशासन से लक्ष्मी को अभिलम्ब छोड़े जाने की मांग कर रहे है । फिलहाल मालसलामी थाना की पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को जम्मू कश्मीर की पुलिस से बात कर इसका हल निकालने का भरोसा दिलाकर लोगो को शांत कराया है। वही परिजन आरोपी बना लक्ष्मी चौधरी को छुड़ाने के जिद पर अड़े है। अब देखना होगा की हंगामे के बाद पुलिस लक्ष्मी चौधरी को रिहा करेगी या फिर उसे जम्मू कश्मीर की पुलिस अपने साथ ले जाएगा।

Loading...