Exclusive video पटना टॉल प्लाजा से सैमसंग कंपनी के कंटेनर लूट मामला, तेघड़ा से कंटेनर किया बरामद, लुटेरा गिरोह पहुच से बाहर

बृज भूषण कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस की रात्रि गश्त और सक्रीय चुस्ती के लाख दावे के बाबजूद भी पटना एनएच -30 हाइवे पर लुटेरों का गिरोह सक्रिय है।साथ ही लगातार वारदातो को अंजाम भी दे रहा है। ताजा मामला है पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के एनएच 30 फोर लेन टॉल प्लाज़ा से 17 तारीख को चेन्नई से सैमसंग कंपनी का 18 लाख रुपये का इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स जैसे टीवी फ्रिज, वाशिंग मशीन लेकर पहुचे कन्टेनर को रात के सन्नाटे में लुटेरों ने ड्राइवर को कम्बल ओढाकर पिस्तौल के बट से सर पर वार माकर घायल कर दिया। फिर उसके हाथ पांव बांधकर कंटेनर ट्रक पर ही अपने साथ अपहृत कर भाग निकले।

लूट की घटना को अंजाम देकर लुटेरों ने भागने के क्रम में ड्राइवर को मोकामा टाल के पास फेक दिया। चालक के द्वारा दीदारगंज थाना में कंटेनर लूट का मामला दर्ज होते ही हरकत में आई पुलिस ने छानबीन शुरू की तो ये अंदाजा लगा कि ट्रक बेगूसराय की ओर बढ़ रहा है। पुलिस द्वारा ट्रक का पीछा करने पर उसे बेगूसराय के तेघड़ा में सड़क किनारे छोड़ कर लुटेरे फरार हो गए। बताया जाता है की ट्रक (कन्टेनर) सैमसन कंपनी का सामान चेन्नई से लाद कर पटना स्थित गोदाम में पहुँचाने आया था। फिलहाल पुलिस ने सैमसन कंपनी का 18 लाख का सामान लदा ट्रक(कन्टेनर) को बरामद कर लिया है। वही पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है।