Exclusive(वीडियो) पटना पुलिस को मिली अहम सफलता, खदेड़ कर होंडा सिटी कार को पकड़ा तो हाथ आई शराब की बड़ी खेप

0
13

ब्रिज भूषण कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। सूबे में शराबबंदी कानून के बाद  मोटे मुनाफ़े खातिर शराब तस्करी का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वही राजधानी पटना में एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पुलिस भी ऑपरेशन विश्वास के तहत शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।ताजा मामला पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड इलाके का है,  जहाँ पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर एक होंडा  कम्पन्नी के लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के खेप को बरामद किया है। हालांकि की शराब कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

इस बाबत पुलिस की माने तो गुप्त सुचना मिली थी की मुजफ्फरपुर इलाके से शराब की बडी खेप एक लग्जरी कार में लाया जा रहा है। इसी सूचना के तहत पुलिस द्वारा धनकी मोड़ के पास वाहन चेकिंग  लगाया था। इसी दौरान वाहन चेकिंग में एक लग्जरी कार पर सवार लोग पुलिस को देखते ही तेजी से कार को भगाने लगे। कार को भागता देख पुलिस ने भी कार का पीछा किया पर शराब कारोबारी पुलिस से बचने के लिए भूतनाथ के पास कार को छोड़ कर भाग निकला।
पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो पर उसके डिक्की से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की कई बोतले बरामद हुई। वही अगमकुआं पुलिस को वाहन  चेकिंग में राघोपुर दियारा से ला रहे 8 बोतल के साथ एक अन्य शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है।

Loading...