Exclusive – पटना जिले में 2 बड़े दैनिक अखबार का संवाददाता और एक रीजनल टीवी चैनल इन्फॉर्मर मैट्रिक परीक्षा देने के आरोप में हुआ एफआईआर में नामित

46

पटना Live डेस्क। मीडिया अमूमन समाज के तमाम गलत और बुराइयों को उजागर करता है। हालिया दौर में जारी बिहार इंटमेडीएट के रिजल्ट के बाद गणेश के नाम और उम्र को दबाकर दुबारा परीक्षा देकर टॉप करने का खुलासा किया है। लेकिन मीडिया फेटरनिटी के अंदर जारी धांधली पर आँखें बंद कर लेता है। लेकिन अब पटना Live ने तय किया है कि मीडिया की गंदगी और फर्जीवाड़े को उजागर कर लोकतंत्र के इस चौथे खम्बे को साफ सुथरा करेगा।

                                 इस कि पहली कड़ी में हम इस बार  राजधानी पटना जिले  में 2 बड़े दैनिक अखबार का संवाददाता और एक रीजनल टीवी चैनल इन्फॉर्मर मैट्रिक परीक्षा देने के आरोप में हुआ एफआईआर में नामित के सच से पर्दा उठा रहे है। मामला नौबतपुर के एक चर्चित पत्रकार से जुडा है। इस पत्रकार की धांधलियों के बात बाकायदा अखबारों में इश्तेहार दिया है बोर्ड ने ..

जनाब ने एक बार नही दो बार नही 3 बार मैट्रिक की परीक्षा दी है। साथ ही लाभ के पद पर भी रहे है। इस बाबत अब केस भी दर्ज हो चुका है। इस बाबत संतोष चंचल पर नवादा जिला के रोह थाना में FIR.कांड सं- 45/17 धारा 420,467,468 दर्ज़ हो चुका है।