Exclusive – चौकीदार ने गला ही रेत दिया था, रक्षक ही निकला भक्षक

0
12

ब्रिज भूषण कुमार,संवाददाता

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक नृशंस हत्याकाण्ड का खुलासा हुआ है। खुलासे में गॉव के रक्षक के हत्यारा बनाने पर मुहर लगी है। मामला पटना सिटी के खुसरूपुर थाना क्षेत्र का है,जहाँ पुलिस ने बीते 18 सितम्बर 2016 को हरदास बीघा स्टेशन के पास भिंडी के खेत मे चैनपुर गॉव निवासी सतीश कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी।इसी मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी खुसरूपुर थाने के चौकीदार सूरत गोप को सुबह नाटकीय ढंग से छापेमारी कर चैनपुर इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

घटना के खुलासे में बताया गया कि मृतक सतीश कुमार चौकीदार का पड़ोसी था। मकतूल का चौकीदार के पोती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर गॉव में पंचायत भी बैठी थी। प्यार दोनों दोनों ओर से बरकरार था और दोनों किसी बंधन को मानने के लिए तैयार नही थे। हो रही बदनामी और अपने पड़ोसी की आशनाई से तंग आकर अन्ततः चौकीदार अपना फर्ज को भूल गया और अपने दो पुत्र पप्पू और हप्पू के साथ मिलकर सतीश के हत्या की साजिश रची।
तय साज़िश के तहत 18 सितम्बर 2016 की रात को झांसे में लेकर सतीश को बुलाया और हरदास बीघा स्टेशन के पास भिंडी के खेत मे ले जा कर उसकी गला रेत कर हत्या कर दिया। पुलिस को काफी दिनों से हत्या के आरोपी चौकीदार सूरत गोप की तलाश थी। पुलिस का मानना है कि जल्द दोनों पुत्र को भी गिरफ्तार कर लेने की बात बताई है। वही पुलिस ने बीते 18 मई को खुसरुपुर नगर के मियांटोली में जमीन विवाद में अंधा धुंध फायरिंग करने के मामले में भी ललन कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है।