Exclusive (वीडियो) बीजेपी के सिवान जिला अध्यक्ष,उनके भाई और गुर्गों ने मचाया तांडव सोये गांववालो को बेरहमी से पीटा ,पुलिस के सामने की फिर पीटा और फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग

50

पटना Live डेस्क। सिवान में ख़ाकी के सामने खादी पहनने वाले दो दबंग भाइयों ने रात के अंधेरे में गुंडागर्दी की सारी सीमाएं तोड़ दी है। आरोप है कि भाजपा के सिवान जिला अध्यक्ष मनोज सिंह और उसके भाई धनंजय सिंह ने अपने हथियारबंद समर्थकों के संग रामनगर गाँव के सोये लोगो पर कहर बरसा किया हैं। कई गाड़ियों के काफिले पर सवार होकर हरबे हथियार से लैश मनोज और धनंजय अपने गुर्गों के संग गांव पर हमला करते हुए घरों में घुस कर युवकों, बुजुर्गों,बच्चो समेत महिलाओं तक को बेरहमी से पीटकर कर ज़ख्मी कर दिया है। इनके हमले से घायल लोगों में बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल है।

यही नही जब इनके हमले में घायल लोग, जिनमे बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल है अपनी शिकायत लेकर सिवान नगर थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुचे तो यहां भी दोनों भाइयों और उनके समर्थकों ने पुलिस के सामने ही लोगो को न केवल दौड़ा दौड़ा कर पीटा बल्कि ताड़तोड़ कर राउंड हवाई फायरिंग कर लोगो को खौफ़ज़दा करने की कोशिश की।

 

 

सबसे बड़ी बात यह है कि भाजपा के इस दबंग अध्यक्ष और उसके भाई संग रहे उसके गुर्गों ने ख़ाकी के सामने थाने में ही गुंडई की और पुलिस मूक दर्शक बनी रही।वही एक तो बिलावजह महज वार्ड पार्षद के आने वाले चुनावी नूराकुश्ती में अपने उम्मीदवार को जिताने के मकसद से दहशत का माहौल कायम करने की इस वारदात का सूत्रधार भाजपा का जिला अध्यक्ष है तो दूसरा उसका भाई धनजय सिंह जो वार्ड पार्षद के चुनाव में अपनी पत्नी इंदु सिंह को उम्मीदवार बनाकर पर्दे के पीछे से जिताने खातिर कील कांटे दुरुस्त करने में लगा है। फायरिंग के बाद लोगो के आक्रोश को देखते हुये सभी फरार हो गए है। वहीं घटना से गुस्साए मारपीट के शिकार रामपुर गाँववासी और उनके परिजनो ने घटना के बाबत एसपी सिवान को फ़ोन पर अवगत करा दिया है।
वही इस हमले में घायल और जख्मी और घटना के चश्मदिदों के अनुसार भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज़ सिंह इस हमले के दौरान बोकते सुने गए – रे राइफल द सन