ब्रेकिंग (Exclusive) – एसएसपी पटना के निर्देश पर वार्ड नंबर 67 के दबंग पार्षद का रंगबाज बेटा समर्थकों संग गिरफ्तार, टला दो पक्षो में खूनी भिड़ंत

0
19

ब्रिज भूषण कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में राजधानी पटना में जारी पार्षद चुनाव को शांतिपूर्ण और सुरक्षित माहौल में संपन्न कराने की कवायद के तहत बेहद पुख्ता और सख्त इंतज़ाम है। साथ ही एसएसपी पटना स्वयं शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क पर और बूथों पर चहलकदमी करते दिखे है। साथ ही मनु महाराज स्वयं संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकाई बूथों पर नज़र बनाये हुए और लगातार वहां की जानकारी ले रहे है।

                        इसी कड़ी में पटनासिटी के चौक थाना अंतर्गत एसएसपी को जानकारी मिली कि 67 वार्ड के वर्त्तमान पार्षद मनोज कुमार उर्फ मुन्ना जयसवाल के रंगबाज बेटे बिट्टू जयसवाल और एक अन्य उम्मीदवार विक्रम साव के समर्थकों के बीच ताना तानी की स्थिति बनी और देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने भिड़ंत की तैयारी की तहत अमाने सामने होने को बेक़रार थे। दोनों पक्षो की भिड़ंत के आसार के बीच स्थिति विस्फोटक बनी हुई थी। इसी दौरान एसएसपी इस विस्फोटक हो रहे माहौल के बाबत सूचना मिली। मामले की गंभीरता को देखते हुए मनु महाराज ने फौरन कार्रवाही का आदेश निर्गत करते हुए सिटी एसपी को पार्षद के दबंग बेटे को फौरन गिरफ्तार करने का आदेश दिया।
एसएसपी के निर्देश पर बिट्टू को फौरन ताबड़तोड़ धरदबोचा गया और अब तब की हालत में दोनों पक्षो भिड़ंत में आसरा को धूमिल कर दिया गया।

Loading...