बिग ब्रेकिंग(Exclusive) बिहार कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का बेटा करोड़ो की ठगी में आरोप में गिरफ्तार

0
13

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना की पाटलीपुत्रा थाना पुलिस ने बिहार कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा के बेटे अमित कुमार को फ़र्ज़ी ज़मीन दिखाकर 7 लोगो से 1 करोड़ 36 लाख की ठगी करने के आरोप में पाटलीपुत्रा गोलम्बर से गिरफ्तार कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि दीदार गंज इलाके में स्थित एक किसान के 88 कट्ठा जमींन को अपना बता कर आलमगंज के बेलबर गंज इलाके रहने वाले राम बिनोद बल्लभ,मुकेश यादव,मनोज कुमार,युगल किशोर सिंह ,शशि शेखर बल्लभ ,पिंटू कुमार इत्यादि ने अमित कुमार पर एक करोड़ 36 लाख रुपया ठगने का मामला दर्ज कराया था।
दरअसल अमित कुमार जो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा के पुत्र है जे उपरोक्त सभी को  88 कट्ठा जमींन को अपना बताकर और जमींन की रजिस्ट्री के नाम पर एक करोड़ 36 लाख रुपया ठग लिए थे। जब जमींन की रजिस्ट्री न होता देख सभी पीड़ित लोगो ने अपने आप को ठगी का शिकार महसूस किया और जमींन के नाम पर रूपये एठने वाले अमित कुमार से अपने रूपये वापस किये जाने की मांग की तो लम्वे समय तक नानुकुर करने के बाद जमींन के नकली मालिक अमित कुमार ने रूपये लौटाने के बदले सभी को चेक दिया। लेकिन वे चेक नकली और फर्जी निकला। जिस पर सभी पीड़तों ने अपनी रूपये की मांग की ,पर अमित कुमार ने रूपये लौटाने की बात तो दूर जान से मारने की धमकी दी।
जिसके बाद सभी पीड़ितो ने पुलिस प्रशासन की मदद ली पर रसूकदार का मामला होने के कारण पुलिस प्रशसन ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए ! पीड़ितो को न्याय न मिलता देख सभी ने न्यायालय का शरण लीया था। जहाँ न्यायालय ने  अमित पर रूपये की ठगी और घोखा धडी करने के मामला में गिरफ़्तारी का बारंट जारी किया था जिसपर अमित ने सभी पीड़ितो को लगातार जान से मारने की धमकी देने लगा था। मकी से घबराये सभी पीड़ितो ने प्रशासन और न्यायालय से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी और फिर पीड़ितों ने मामला मीडिया के समाने रखते हुये। पूरे मामले का खुलासा करते हुए इसके बाबत तमाम सुबूत पेश किया था।

 

Loading...