ब्रेकिंग(Exclusive वीडियो) छपरा में अज्ञात अपराधियों ने देर रात इंजीनियर को मारी गोली,मौत

0
48

धर्मेन्द्र कुमार रस्तौगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार के छपरा जिले में शनिवार की रात मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी दी और फरार हो गए। गोली लगने से बुरी तरह घायल युवक को पहले मढ़ौरा रेफ़रल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल
छपरा रेफर कर दिया गया। जहाँ ईलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के शहर बंगलुरु में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में बतौर सिविल इंजीनियर कार्यरत कृष्ण मोहन तिवारी विगत दिनों परिजन की मृत्यु पर मातमपुर्सी खातिर छुट्टी में अपने घर मढ़ौरा थाना क्षेत्र के कर्णपुरा आये हुए थे। शनिवार की देर शाम कृष्ण मोहन अपनी मोटरसाइकिल से तरैया की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बीच में ही डेवढ़ी मध्य विद्यालय के समीप अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रोक कर गोली मार दी और फरार हो गये। घटना के समय चली गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने गोली लगने से बुरी तरह घायल इंजीनियर को मढ़ौरा रेफरल अस्पताल लेकर आये जहाँ प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।
वहीं छपरा सदर अस्पताल लाये जाने के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बकौल चिकित्सकों के गोली उनके चेस्ट पर लगी थी। जिस कारण से उनकी मौत बीच छपरा लाये जाने के क्रम में ही गई। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। वही, एक इंजीनयर की हत्या की सूचना पर एसपी हरकिशोर राय सदर अस्पताल पहुचे और जांच कर कार्यवाही की बात की है। वही इस घटना के संबंध में मृतक के सम्बन्धी ने बताया कि….