सगाई समारोह (वीडियो) और भावुक तेजप्रताप यादव ने किया ट्वीट – मिस यू पापा

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ हुई। यह सगाई पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न में हुई, जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल हुए। तेजप्रताप यादव अपने वैवाहिक जीवन मे प्रवेश के पहले पड़ाव पर अपने पिता के न होने के कारण भावुकता के प्रवाह में बहे और अपने इस दर्द को ट्वीट के माध्यम से जाहिर भी किया।
सगाई समारोह में पिता लालू यादव के न होने के कारण तेजप्रताप ने ट्विट किया – Miss You Papa और साथ ही अपने इमोटिक्स के जरिये जाहिर किया। पिता का लिया था आशीर्वाद
तेज प्रताप की सगाई के दौरान लालू प्रसाद पटना में मौजूद नहीं होंगे। इसी वजह से सगाई से पहले वह दिल्ली गए थे और पिता का आशीर्वाद लिया था। 

वही दूसरी तरफ सगाई समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए हैं।तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल हुए हैं।वही बेटे की सगाई समारोह के बाबत राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।राबड़ी ने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदल गया है। अब सगाई संपन्न हुई है। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर संपन्न होंगी, जबकि विवाह समारोह वेटनरी कॉलेज के मैदान में आयोजित किया जाएगा।तेजप्रताप यादव की सगाई पटना के मौर्या होटल में संपन्न हुई है।

लालू की कमी 

सगाई के मौके पर लालू यादव की कमी सभी को खल गई। राबड़ी देवी ने कहा कि पहली बार हमारे घर बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। यदि लालू जी इस पल हमारे साथ होते तो महौल और अधिक खुशी भरा हो जाता। उम्‍मीद है कि वे शादी में मौजूद रहेंगे।

सगाई में शामिल होने पहुंची तेजप्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का पल है। यदि हमारे पिता लालू यादव भी इस मौके पर मौजूद होते तो और अच्‍छा लगता। उनकी कमी खल रही है। हम लोग उन्‍हें काफी मिस कर रहे हैं।


 लालू बग्‍ौर पहला मांगलिक आयोजन
यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है। लालू प्रसाद यादव शुभ कार्यों के लिए आयोजित समारोहों में जबर्दस्त मेजबानी के लिए जाने जाते रहे हैं।