BiG Breaking Exclusive (वीडियो) पटना में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर अपराधियों ने चला दी गोली, एक सिपाही की मौत

#पटना में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर अपराधियों ने चला दी गोली,एक सिपाही की मौत
#पुलिस और अपराधियों के बीच हुई क्रॉस फायरिंग
एक बदमाश पकड़ा गय
#एसएसपी समेत कई आला पुलिस अधिकारी पहुंचे
पटना सेंट्रल स्कूल के सामने न्यू बाईपास में हुई वारदात

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों ने छापेमार कर रही एसएसपी की विशेष पुलिस टीम क्यूआरटी के एक सिपाही को गोली मार दिया। पुलिस ने भी अचानक हुए गोलीबारी का जवाब भी क्रास फायरिंग करके दिया। इसके बाद पुलिस ने भाग रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इधर अपराधियों की गोली से घायल सिपाही ने फोर्ड हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। मृतक सिपाही का नाम मुकेश कुमार बताया जा रहा है।अपराधियों की गोलीबारी में एक सिपाही की मौत की खबर से पटना पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया। एसएसपी मनु महाराज समेत आसपास के कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधियो को पकड़ने में जुट गई। पुलिस के अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं।
बताया जाता है की पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना बाईपास में पटना सेंट्रल स्कूल के सामने अपराधियो का दल किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुआ है। इसी सूचना पर एसएसपी के निर्देश पर पटना पुलिस की विशेष क्यूआरटी पुलिस टीम पटना बाईपास में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस टीम अभी अपराधियों को घेरने में जुटी ही थी,तभी अपराधियों ने पटना पुलिस की सेल की पुलिस टीम को देखते ही गोलियां चला दी। अपराधियो के अचानक गोलीबारी से पुलिस टीम को संभालने का मौका नही मिला और इस दौरान ही एक गोली पुलिस जवान मुकेश कुमार को लग गयी। इस दौरान साथ रहे दूसरे पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग करते हुए मोर्चा संभाल लिया और अपराधियों पर क्रॉस फायरिंग कर जवाब दिया।                        

गोली लगते सिपाही वही गिर पड़ा।जिसे आनन-फानन साथ रहे दूसरे पुलिसकर्मियों ने घायल सिपाही मुकेश कुमार स्थानीय फोर्ड हॉस्पिटल ले गए जहाँ सिपाही मुकेश की मौत हो गई।                                                     उधर अपराधियो का जवाब देते हुए भी पुलिस टीम ने भी क्रॉस फायरिंग कर मुंहतोड़ जवाब दिया।पुलिस की जवाबी फायरिंग से घबराए अपराधी भाग निकलने में कामयाब हो गए। हालांकि पुलिस ने भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया जिससे वरीय अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।