मीसा भारती और शैलेश की संपत्ति जब्त करेगा ईडी!

पटना  Live डेस्क. लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और उनके दामाद शैलेश कुमार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जानकारी के मुताबिक ईडी ने उनका 26 पालम फार्म हाउस को जब्त करने की बात कही है. ये कार्रवाई मनी लॉंड्रिंग एक्ट के तहत होगी. अगर ईडी कार्रवाई करती है तो ये मीसा और उनके पति के लिए बड़ा झटका होगा. ईडी ने साफ किया है कि वह मनी लॉंड्रिंग मामले में मीसा भारती और शैलेश के जवाबों से संतुष्ट नहीं है. ईडी एक बार फिर दोनों से पूछताछ की तैयारी कर रही है. ईडी से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि 26 पालम फार्म हाऊस मीसा और शैलेश ने शैल कंपनियों से कमाए रुपयों से खरीदा था.
चार शैल कंपनियों के जरिए मीसा-शैलेश ने एक करोड़ बीस लाख रुपये कमाए थे. इसी रकम से ये फार्म हाऊस खरीदा गया है. आठ जुलाई को ईडी ने मीसा और शैलेश के ठिकानों पर छापेमारी की थी. दोनों से पूछताछ भी की गई थी.
ईडी मीसा और शैलेश के सीए राजेश अग्रवाल के खिलाफ पहले ही आरोप पत्र दायर कर चुका है. राजेश अग्रवाल इस वक्त तिहाड़ जेल में हैं. ईडी की इस कार्रवाई से एक बार फिर विपक्षियों को मौका मिल गया है. इससे पहले लालू प्रसाद यादव तेजस्वी को लेकर गठबंधन और विपक्षियों के सवालों का जवाब दे रहे हैं. दूसरा मामला अब मीसा के फार्म हाऊस जब्त होने का आ गया है.